Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal emotional: उद्घाटन समारोह में मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हुए अरविंद केजरीवाल

Arvind Kejriwal emotional: स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सेलेंस की शुरुआत के दौरान संबोधन में मनीष सिसोदिया को याद कर रोने लगे केजरीवाल

नई दिल्ली, 07 जूनः Arvind Kejriwal emotional: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल, वे आज दिल्ली के दरियापुर में स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सेलेंस की शुरुआत करने पहुंचे थे। जहां अपने संबोधन के दौरान अरविंद केजरीवाल मनीष सिसोदिया को याद करते हुए भावुक हो गए और रोने लगे।

जानकारी के अनुसार, उन्होंने अपने संबोधन में दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था का जिक्र किया। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने में कोई कसर नहीं रहने दी।

केजरीवाल ने कहा कि उनकी प्रारंभिक शिक्षा हिसार में हुई थी और जिस तरह के स्कूल में उनकी पढ़ाई हुई थी उससे भी बेहतर स्कूल दिल्ली में लोगों को मिल रहा है। केजरीवाल ने कहा कि यह हमारी पीढ़ी का दायित्व है कि हम अपने बच्चों को बेहतर शिक्षा मुहैया कराएं।

सिसोदिया के योगदान को याद कर भावुक हुए केजरीवाल

इसी दौरान उन्होंने दिल्ली के अंदर शिक्षा में सुधार को लेकर मनीष सिसोदिया के योगदान को याद किया और भावुक हो गए। इस दौरान केजरीवाल की आंखें भर आईं और आंसू छलक पड़े। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त हो इसलिए मनीष सिसोदिया को फंसाकर जेल भेज दिया गया। 

क्या आपने यह पढ़ा…. Bharat Gaurav Paryatak Train: भारतीय रेल विभिन्‍न तीर्थ स्थलों के लिए शुरू करेगी भारत गौरव पर्यटक ट्रेन, जानिए…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें