Arpita

Arpita mukherjee: अर्पिता मुखर्जी की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब; जांच में जुटी ईडी, अब तक घर से इतने करोड़ कैश बरामद

Arpita mukherjee: डायमंड सिटी से जो कारें गायब हुई हैं, उनमें दो कार अर्पिता मुखर्जी के नाम पर हैं

नई दिल्ली, 29 जुलाईः Arpita mukherjee: बंगाल सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी पर ईडी की कार्रवाई जारी है। अर्पिता पर यह कार्यवाही शिक्षक भर्ती घोटाले में की जा रही है। उनके घरों में लगातार प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी जारी है। अर्पिता के परिसर से बरामद कुल नकदी अब लगभग 50 करोड़ हो चुकी है। इतना ही नहीं पांच किलो सोना भी बरामद की किया गया है।

इस बीच अर्पिता मुखर्जी की मुश्किलें अब और बढ़ने वाली हैं। दरअसल डायमंड सिटी फ्लैट कॉम्पलेक्स से अर्पिता की 4 लग्जरी गाड़ियां गायब हैं। सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि इन कारों में कैश भरा हुआ था। ईडी इस पूरे मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। हालांकि इस दौरान ईडी ने अर्पिता की एक मर्सिडीज कार को जब्त कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक डायमंड सिटी से जो कारें गायब हुई हैं, उनमें दो कार अर्पिता मुखर्जी के नाम पर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Today weather update: देश के इन राज्यों में कहर बरपायेगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

बता दें कि ईडी ने शहर के चिनार पार्क इलाके में अर्पिता मुखर्जी से जुड़े एक अन्य अपार्टमेंट पर बृहस्पतिवार देर शाम छापा मारा था। प्रवर्तन निदेशालय ने मुखर्जी के एक फ्लैट से लगभग 28 करोड़ रुपये नकदी बरामद करने के एक दिन बाद इस फ्लैट पर छापा मारा है। मालूम हो कि केंद्रीय एजेंसी कथित स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के सिलसिले में मुखर्जी को गिरफ्तार कर चुकी है।

Hindi banner 02