Arpita Mukherjee 1

Arpita mukherjee update: अर्पिता मुखर्जी ने अस्पताल जाने से पहले रोया, कार से निकलने पर किया इनकार

Arpita mukherjee update: बंगाल के बर्खास्त मंत्री की सहयोगी अर्पिता ने अस्पताल जाने से पहले रोया, कार से निकलने पर किया इनकार

नई दिल्ली, 29 जुलाईः Arpita mukherjee update: बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की सहयोगी अर्पिता मुखर्जी ने अदालत द्वारा अनिवार्य जांच के लिए आज कोलकाता के एक अस्पताल में जबरन ले जाने से पहले रोया, विरोध किया और कार से बाहर निकलने से इनकार कर दिया। अभिनेत्री-इंस्टाग्रामर अर्पिता मुखर्जी और तब से निलंबित तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्थ चटर्जी जिन्हें 23 जुलाई को राज्य के शिक्षा विभाग में एक नौकरी घोटाले में गिरफ्तार किया गया था। उन्हें अदालत के आदेश के अनुसार हर 48 घंटे में चेकअप से गुजरना पड़ता है।

प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी उन्हें जोका के ईएसआई अस्पताल लेकर आए थे। पहले तो मुखर्जी कार छोड़ना नहीं चाहती थीं। वह रोती रही, अपनी बाहें फड़फड़ाती और सुरक्षा अधिकारियों के साथ धक्का-मुक्की करती, जो उसे बाहर निकालना चाहते थे। जब उसे बाहर निकलने को कहा गया तो वह जमीन पर बैठ गई। सुरक्षाकर्मी उसे अंदर आने और फिर खींचने के लिए मनाने की कोशिश करते देखे गए। आखिरकार उसे जबरन व्हीलचेयर पर ले जाया गया, वह अभी भी रो रही थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Gold from indonesia river: यहां नदी में से अचानक निकल रहा हैं सोना, लोग बन गए हैं रातों-रात करोड़पति

इस बीच, सूत्रों ने कहा कि ईडी अब मुखर्जी के स्वामित्व वाली चार कारों की तलाश कर रही है, क्योंकि कोलकाता में उनके फ्लैटों की तलाशी में ₹ 50 करोड़ नकद मिले। एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि कारें- ऑडी ए 4, होंडा सिटी, होंडा सीआरवी और मर्सिडीज-नकदी से भरी हुई हैं।

सूत्रों ने कहा कि ये एक सफेद मर्सिडीज के अलावा हैं, जिसे ईडी ने मुखर्जी की गिरफ्तारी के दौरान जब्त किया था। जांच एजेंसी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और वाहनों का पता लगाने के लिए कई छापेमारी कर रही है।

Hindi banner 02