Indigo

Good news bihar-jharkhand air passenger: देवघर एयरपोर्ट से दिल्ली उड़ान की पहली फ्लाइट कल से शुरू, जानें संपूर्ण डिटेल…

Good news bihar-jharkhand air passenger: देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करते ही वाटर कैनन से फ्लाइट का स्वागत होगा

नई दिल्ली, 29 जुलाईः Good news bihar-jharkhand air passenger: झारखंड-बिहार के हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली से देवघर की इंडिगो की कामर्शियल फ्लाइट शुरू होने वाली है। 30 जुलाई यानि शनिवार को पहली कामर्शियल फ्लाइट दिल्ली से देवघर आ रही है। देवघर के लिए सभी 180 सीटें फुल हो चुकी है। दिल्ली से ये फ्लाइट दोपहर 1 बजे देवघर के लिए उड़ान भरेगी और 1.45 घंटे का सफर तय कर देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेगी।

वापसी में देवघर से ये फ्लाइट दिल्ली के लिए 3.15 बजे उड़ान भरेगी और दिल्ली 5.15 बजे पहुंचेगी। दिल्ली से देवघर के लिए सभी 180 सीट फुल हो चुकी है, वहीं देवघर से दिल्ली जाने के लिए 170 सीट फुल हो गयी है। देवघर एयरपोर्ट पर दिल्ली टू देवघर की पहली फ्लाइट के स्वागत की तैयारी है। देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करते ही वाटर कैनन से फ्लाइट का स्वागत होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arpita mukherjee update: अर्पिता मुखर्जी ने अस्पताल जाने से पहले रोया, कार से निकलने पर किया इनकार

संयोग की बात ये है कि दिल्ली की देवघर आ रही पहली फ्लाइट पर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे भी सवार है। देवघर एयरपोर्ट की सौगात से गदगद भाजपा सांसद ने पहली फ्लाइट के स्वागत की जोरदार तैयारी की है।

एयरपोर्ट के बाहर गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे, समेत सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी, फिल्म स्टार व सांसद मनोज तिवारी, दिनेश लाल निरहूआ, रवि किशन, बिहार के मंत्री शाहनवाज हुसैन, सांसद अनुराग शर्मा, प्रवेश वर्मा, कमलेश पासव भी उपस्थित रहेंगे।

Hindi banner 02