Amarit Pal Singh

Amritpal Singh news: फरार अमृतपाल का क्या था मास्टर प्लान! पुलिस की जांच में हुए यह चौंकाने वाले खुलासे

Amritpal Singh news: पुलिस को अमृतपाल के गनर के मोबाइल से फायरिंग रेंज का एक वीडियो मिला है, इसमें दो पूर्व फौजी हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे रहे हैं

लुधियाना, 24 मार्चः Amritpal Singh news: वारिस पंजाब दे के चीफ खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के बारे में पुलिस की जांच में नए चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल पुलिस को अमृतपाल के गनर के मोबाइल से फायरिंग रेंज का एक वीडियो मिला है। इसमें दो पूर्व फौजी हथियार चलाने की ट्रेनिंग दे रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने ट्रेनिंग देने के मामले में 2 पूर्व सैनिक उन्नीस सिख बटालियन से रिटायर्ड वरिंदर सिंह और थर्ड आर्म्ड पंजाब के तलविंदर की पहचान की है। पुलिस ने दोनों के आर्म्स लाइसेंस रद्द कर दिए हैं। यह फायरिंग रेंज अमृतपाल के गांव जल्लूपुर खेड़ा में बनाई गई थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अमृतपाल पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आई एस आई के इशारे पर काम कर रहा है। यहां तक कि उसका दुबई से पंजाब आने से लेकर नशा छुड़ाओ केंद्र खोलने तक सब आई एस आई का प्लान था। अब भी फरारी में आई एस आई के एजेंट गुपचुप तरीके से उसे सिक्योरिटी दे रहे हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Karauli baba latest news: करौली बाबा के आश्रम में डॉक्टर से मारपीट का क्या है सच? देखिए वायरल वीडियो

Hindi banner 02