Karauli baba 1

Karauli baba latest news: करौली बाबा के आश्रम में डॉक्टर से मारपीट का क्या है सच? देखिए वायरल वीडियो

Karauli baba latest news: एक डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि चमत्कार न दिखाने की शिकायत पर करौली आश्रम में उनके और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई

नई दिल्ली, 24 मार्चः Karauli baba latest news: करौली सरकार के बारे में तो आप भी जानते ही होंगे। हां वहीं जो लोगों के दुःख और परेशानियों को दूर करने के लिए कथित तौर पर प्रख्यात हैं। करौली बाबा के आश्रम में हमेशा भक्तों का तांता लगा रहा हैं। हालांकि फिलहाल करौली सरकार किसी और वजह से चर्चाओं में आ गया हैं।

दरअसल, एक डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि चमत्कार न दिखाने की शिकायत पर करौली आश्रम में उनके और उनके परिवार के साथ मारपीट की गई है। गुरुवार को तीसरी बार पुलिस आश्रम पहुंची। पुलिस करौली सरकार और उनके समर्थकों से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि मारपीट के बाद कानपुर पुलिस ने करौली सरकार और उनके समर्थकों पर एफआईआर दर्ज की थी। वहीं दूसरी तरफ करौली सरकार के नाम से चर्चा में आए बाबा संतोष सिंह भदौरिया को एक वकील ने खुला चैलेंज देकर कहा है कि अगर बाबा उनके बच्चों की बीमारी को ठीक कर देंगे तो वह अपनी सारी संपत्ति बाबा को दान में दे देंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Working group disaster risk reduction meeting: पहली वर्किंग ग्रुप डिजास्टर रिस्क रिडक्शन मीटिंग का आयोजन करने के लिए तैयार गुजरात

Hindi banner 02