Amritpal singh friend arrested

Amritpal singh friend arrested: अमृतपाल की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, यह करीबी हुआ गिरफ्तार

Amritpal singh friend arrested: पंजाब पुलिस ने अमृतपाल के करीबी पप्पलप्रीत को गिरफ्तार कर लिया

लुधियाना, 10 अप्रैलः Amritpal singh friend arrested: खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह की तफ्तीश में जुटी पंजाब पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं। दरअसल पुलिस ने अमृतपाल के सबसे करीबी पप्पलप्रीत को गिरफ्तार कर लिया हैं। कहा जा रहा है कि पप्पलप्रीत अमृतपाल का सलाहकार है, वह उसके फरार होने के समय से ही अमृतपाल के साथ साये की तरह रह रहा था।

मालूम हो कि, पंजाब पुलिस ने वारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह और उसके साथियों पर 18 मार्च को कार्यवाही की थी। इस दौरान पुलिस ने उसके सैकड़ों साथियों और समर्थकों को गिरफ्तार किया था। किंतु, अमृतपाल अपने कुछ करीबियों संग भागने में सफल हो गया था।

इसके बाद से पुलिस अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी हैं। वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा हैं। अमृतपाल के अलग-अलग जगहों से सीसीटीवी भी सामने आ रहे हैं, लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती हैं, अमृतपाल अपना ठिकाना बदल लेता हैं। अमृतपाल के साथ इस दौरान उसका सहयोगी पप्पलप्रीत भी साये की तरह साथ दिख रहा था।

हालांकि अब पुलिस ने पप्पलप्रीत को गिरफ्तार कर लिया हैं। इसे पुलिस के लिए बड़ी सफलता माना जा रहा हैं। एजेंसियों के मुताबिक, पप्पलप्रीत पंजाब में खालिस्तान का माहौल खड़ा करने के लिए आईएसआई के सीधे संपर्क में हैं। वह राज्य में आतंकवाद फैलाने की साजिश में जुटा हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Rinku Singh special news: कभी क्रिकेट खेलने की वजह से होती थी पिटाई, अब 5 छक्के मारकर कोलकाता को दिलाई शानदार जीत

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें