Air india 1

Man creates ruckus in flight: लंदन जा रही फ्लाइट में शख्स ने मचाया भारी हंगामा, क्रू मेंबर्स संग की हाथापाई…

Man creates ruckus in flight: फ्लाइट में शख्स ने केबिन क्रू सदस्यों संग हाथापाई की, जिसमें दो को चोट आई हैं

नई दिल्ली, 10 अप्रैलः Man creates ruckus in flight: एयर इंडिया की दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में आज एक यात्री ने भारी हंगामा मचा दिया। इस हंगामे की वजह से विमान को वापस दिल्ली एयरपोर्ट लौटाया गया, जहां शख्स को फ्लाइट से उतार दिया गया।

जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया फ्लाइट एआई111, जिसमें तकरीबन 225 यात्री सवार थे। उसमें एक उपद्रवी शख्स ने हंगामा कर दिया। इसके बाद क्रू ने उसे एयरपोर्ट पर उतारा और फ्लाइट दोबारा लंदन के हीथ्रो एयरपोर्ट रवाना हो गई।

एयर इंडिया ने जारी किया बयान…

इस मामले में एयर इंडिया ने बयान भी जारी किया हैं। जिसमें कहा गया है कि दिल्ली से लंदन जाने वाली फ्लाइट उड़ान भरने के कुछ समय बाद ही वापस लौटी। इसमें एक यात्री ने उपद्रव कर दिया। उसने मौखिक और लिखित तौर पर दी गई चेतावनियों को भी नजरअंदाज किया और उपद्रव जारी रखा।

बयान में कहा गया है कि, उसने केबिन क्रू के सदस्यों संग हाथापाई की, जिसमें दो को चोट आई हैं। बाद में विमान को दिल्ली लौटाया गया और लैंडिंग के बाद शख्स को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया। उसके खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज कराई गई हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Amritpal singh friend arrested: अमृतपाल की तलाश में जुटी पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, यह करीबी हुआ गिरफ्तार

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें