Post mortem

Amazing news: जिसका पोस्टमार्टम होना था वजह चौराहे पर चाय पीते मिला, जानें क्या है पूरा मामला

Amazing news

Amazing news: कुछ देर बाद पता चला कि मृतक युवक तो जिंदा है और चौराहे पर चाय पी रहा है। तब आनन-फानन में शव का पोस्टमार्टम रोक दिया गया।

देवरिया, 23 फरवरी। उत्तरप्रदेश के देवरिया में एक हैरतअंगेज खबर (Amazing news) आयी है। यहाँ एक युवक की सड़क हादसे में मौत होने के बाद अस्पताल पहुँचे युवक की शिनाख्त के बाद सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने पंचनामा करके शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। लेकिन कुछ देर बाद पता चला कि मृतक युवक तो जिंदा है और चौराहे पर चाय पी रहा है। तब आनन-फानन में शव का पोस्टमार्टम रोक दिया गया।

Amazing news: जानकारी के अनुसार मामला सलेमपुर कोतवाली के धनौती रेलवे क्रासिंग के पास का है। जहाँ सड़क के किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला। जिसे कुछ लोगों ने एम्बुलेंस से सलेमपुर भिजवाया। जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना किसी ने थाना मईल के श्रीनगर गांव में पहुँचा दी कि इस गांव के फुलेश्वर उम्र (55) की मृत्यु हो गयी है। आनन-फानन में इनका लड़का रविंद्र कुछ लोगों के साथ अस्पताल पहुँचा तो शव देखकर रोने लगा।

Whatsapp Join Banner Eng

इसके द्वारा शिनाख्त करते के बाद सलेमपुर कोतवाली पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। बेटा भी मर्चरी गया। दूसरी तरफ गांव में फुलेश्वर की मौत से कोहराम मच गया था। अंत्येष्टि के लिए बांस काटकर आ गया। इसी दौरान कसबे में फुलेश्वर जिनकी मौत की खबर से हाहाकार मचा था वह दुकान पर चाय पी रहा था।

किसी ने कहा कि तुम्हारी मौत हो गयी है। पूरा मौहल्ला और तुम्हारा बेटा मोर्चरी गया है। जिसके बाद वहीं से वीडियो कॉल के जरिए बेटे से बात करवायी गई। पिता को जीवित देखकर वह खुश होकर घर लौटा। गाँव में भी खुशी की लहर दौड़ उठी।

यह भी पढ़े….अब डिजिटल पेमेंट (Digital payment) होगा आसान, बैंक ने मिलकर लिया यह बड़ा फैसला