WhatsApp Image 2021 02 23 at 1.11.13 PM

Local poll results: गुजरात के छह महानगरपालिकाओं में भाजपा की जीत का सिलसिला जारी

WhatsApp Image 2021 02 23 at 1.11.13 PM

Local poll results: इस चुनाव में बसपा और आप की एन्ट्री हुई है। जामनगर में बसपा तीन बैठकों पर विजयी

अहमदाबाद, 23 फरवरी। गुजरात के स्थानीय निकायों के चुनाव में (Local poll results) भाजपा की जीत का सिलसिला जारी है। राज्य की छह महानगरपालिका के चुनाव की कुल 576 बैठकों के लिए विविध पार्टियों के 2276 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। अभी तक प्राप्त परिणामों के अनुसार गुजरात में भाजपा और कांग्रेस को शिकस्त देकर आम आदमी पार्टी ने अपना खाता खोला है। आम आदमी पार्टी ने राज्य के सूरत महानगरपालिका में 18 बैठको पर आगे चल रही है।

Local poll results: गुजरात में अहमदाबाद, राजकोट, वड़ोदरा, भावनगर, जामनगर और सूरत महानगरपालिका की कुल 576 बैठकों के लिए चुनाव आयोजित किया गया था। अभी तक जारी मतगणना के अनुसार इन सभी महानगरपालिका में भाजपा जीत के बहुत करीब है। गौरतलब है कि बहुत बढ़-चढ़कर घोषणा करनेवाली एआईएमआईएम पार्टी का अभी तक खाता भी नहीं खुल पाया है।

Whatsapp Join Banner Eng

राज्य की छह महानगरपालिकाओं में विजय का सिलसिला जारी है। इसके मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने अपने शहर कार्यालय खानपुर जेपी चोक में विजयोत्सव मनाने का निर्णय किया है। इस उत्सव में भाजपा के प्रदेश प्रमुख सी.आर.पाटिल भी उपस्थित रहेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने अपनी विजयी महिला प्रत्याशियों को जेपी चोक में केसरी साड़ी पहनकर हाजिर रहने का फरमान जारी किया है।

Local poll results

इस चुनाव में बसपा और आप की एन्ट्री हुई है। जामनगर में बसपा तीन बैठकों पर विजयी हुुई है। वहीं सूूरत में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों से आग चल रहे हैं।

यह भी पढ़े…..Amazing news: जिसका पोस्टमार्टम होना था वजह चौराहे पर चाय पीते मिला, जानें क्या है पूरा मामला