Manish sisodia

Amanatullah Khan arrested: आप विधायक अमानतुल्ला खान की गिरफ्तारी पर मनीष सिसोदिया ने दी प्रतिक्रिया, कहा- ऑपरेशन…

Amanatullah Khan arrested: AAP के हरेक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है: मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली, 17 सितंबरः Amanatullah Khan arrested: दिल्ली भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने भ्रष्टाचार के एक मामले में शुक्रवार को राजधानी में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उनकी गिरफ्तारी पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। साथ ही साथ सरकार पर निशाना भी साधा हैं।

मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट में कहा है कि पहले इन्होंने सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया, लेकिन कोर्ट में उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है। इन्होंने मेरे घर पर रेड डाली। कुछ नहीं मिला। फिर कैलाश गहलोत के खिलाफ एक फर्जी जांच शुरू की, और अब अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया है। आम आदमी पार्टी के हरएक नेता को तोड़ने के लिए ऑपरेशन लोटस जारी है।

सिसोदिया ने अमानतुल्लाह खान का एक ट्वीट रीट्वीट कर लिखा, अमानत साहब के #ACB दफ़्तर जाने के बाद पुलिस अधिकारी घर पहुँचे और तलाशी ली। इस वीडियो में साफ़ सुना जा सकता है कि पुलिस के अधिकारी कह रहे है कि तलाशी में कुछ नहीं मिला। लेकिन लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहलाने वाली मीडिया ग़लत ख़बर चला कर गुमराह कर रही है।

बता दें कि भ्रष्टाचार के एक मामले में कल दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक अमानतुल्ला खान को दिल्ली भ्रष्टाचार निरोधक शाखा ने गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी। एसीबी दिल्ली वक्फ बोर्ड में भर्ती में कथित अनियमितताओं की जांच कर रही है। खान दिल्ली वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष हैं। एसीबी ने शुक्रवार को ‘आप’ विधायक अमानतुल्ला खान के घर और उनके अन्य ठिकानों पर छापेमारी की और 24 लाख रुपये तथा बिना लाइसेंस वाला एक हथियार बरामद किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. India president to attend elizabeth II funeral: एलिजाबेथ द्वितीय के अंतिम संस्कार में शामिल होंगी भारत की राष्ट्रपति

Hindi banner 02