Agniveers

Air force recruitment: भारतीय वायुसेना में नौकरी का सपना देखने वालों के लिए खुशखबरी, भर्ती के लिए जारी हुई आवदेन-परीक्षाओं की तारीख

Air force recruitment: अग्निवीर वायु भर्ती परीक्षा 2023 का आयोजन जनवरी महीने के मध्य में किया जाएगा

नई दिल्ली, 12 अक्टूबरः Air force recruitment: भारतीय वायुसेना में नौकरी का सपना देखने वाले उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी सामने आई है। एयरफोर्स ने अग्निवीर वायु भर्ती परीक्षा, 2023 के लिए आवेदन शुरू करने के लिए आधिकारिक तारीख का एलान कर दिया है। वायुसेना ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है। जो भी उम्मीदवार अग्निवीर योजना के तहत देश की सेवा में शामिल होना चाहते हैं वे इस खबर को आखिर तक पढ़ें….

कब से शुरू होंगे आवेदन?

भारतीय वायुसेना की ओर से अग्निवीर वायु भर्ती (महिला/पुरुष), 2023 बैच के लिए आवेदन की प्रक्रिया को नवंबर महीने के पहले हफ्ते से जारी कर दिया जाएगा। आवेदन ऑनलाइन मोड में होंगे। जो भी उम्मीदवार इस भर्ती में शामिल होने की इच्छा रखते हैं, उन्हें आवेदन शुरू होते ही अग्निवीर वायु भर्ती आधिकारिक वेबसाइट agnipathvayu.cdac.in पर जाकर जल्द से जल्द आवेदन करना होगा। 

कब होगी परीक्षा?

भारतीय वायुसेना की ओर से जारी की गई आधिकारिक सूचना के अनुसार अग्निवीर वायु भर्ती परीक्षा, 2023 का आयोजन जनवरी महीने के मध्य में किया जाएगा। परीक्षा से कुछ दिनों पहले उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र जारी कर दिए जाएंगे। भर्ती में इच्छुक उम्मीदवार किसी भी नई जानकारी या अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बना कर रखें।

क्या आपने यह पढ़ा…. Dhananjaya Y. chandrachud: जानिए कौन हैं धनंजय यशवंत चंद्रचूड़, जो बनेंगे देश के 50वें मुख्य न्यायाधीश…

Hindi banner 02