Accident in Madhya pradesh: यात्रियों से भरी बस 50 फीट ऊंचे पुल से गिरी, कइयों की हुई मौत

Accident in Madhya pradesh: हादसे में अब तक 15 लोगों की हुई मौत, आंकड़ा बढ़ने की संभावना…

नई दिल्ली, 09 मईः Accident in Madhya pradesh: मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में आज बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां, बोराड़ नदी पर बने पुल से एक यात्री बस नीचे गिर गई। इस वजह से बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी हैं। हालांकि, पुलिस और प्रशासन ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की हैं।

कहा जा रहा है कि, मौतों का आंकड़ा बढ़कर 20 तक पहुंच सकता है। हादसे में ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर की भी मौत होने की सूचना है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन में हुई बस दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।   

जानकारी के मुताबिक, बस क्रमांक एमपी10-पी-7755 मां शारदा ट्रैवल्स की बताई जा रही है, जो खरगोन से इंदौर जा रही थी। यह हादसा खरगोन-ठीकरी मार्ग पर हुआ। बस नदी पर बने पुल से गुजर रही थी, जब वह एकाएक नीचे गिर गई। जोर से आवाज आई और अफरा-तफरी मच गई। बस में 35 से अधिक यात्री सवार थे। हादसा दसंगा गांव में हुआ है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस जवान घायलों की मदद करने में लगे हुए हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद विधायक रवि जोशी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। मौके पर पहुंचे विधायक रवि जोशी से बातचीत में ग्रामीणों ने कहा कि रोजाना बसें ओवरलोड होकर तेज रफ्तार में गुजरती है। कई बार हमने बस वालों को टोका, लेकिन वह लोग दादागिरी करते हैं। 

क्या आपने यह पढ़ा… Tea Drinking Tips: चाय से पहले या बाद में कब पानी पीना है सही, जानिए यहां…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें