69th National Film Award

69th National Film Award Winning Films: 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्त फिल्मों की आम लोगों के लिए होगी स्क्रीनिंग, जानिए…

69th National Film Award Winning Films: सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम II में 12 दिवसीय स्क्रीनिंग के दौरान 18 भाषाओं की 30 फीचर फिल्में और 27 गैर-फीचर फिल्में दिखाई जाएंगी

नई दिल्ली, 12 नवंबरः 69th National Film Award Winning Films: वर्ष 2021 की 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्‍त फिल्मों की बहुप्रतीक्षित स्क्रीनिंग 14 से 25 नवंबर तक दिल्ली में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम II में 12 दिवसीय स्क्रीनिंग के दौरान 18 भाषाओं की 30 फीचर फिल्में और 27 गैर-फीचर फिल्में दिखाई जाएंगी।

फिल्मों की पब्लिक स्क्रीनिंग के दौरान 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्राप्‍त सबसे सम्मोहक और चयनित उल्लेखनीय फिल्में दिखाई जाएंगी। जूरी ने फिल्मों का चयन किया है और सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और कई अन्य श्रेणियों सहित विभिन्न श्रेणियों में उत्कृष्ट उपलब्धियों को मान्यता दी है।

पब्लिक स्क्रीनिंग दर्शकों को भारतीय कथानक कहने और सिनेमाई उत्कृष्टता के समृद्ध चित्रपट में डूबने का एक अनूठा मौका प्रदान करेगी। सभी फिल्मों में अंग्रेजी उपशीर्षक हैं। प्रवेश गेट नंबर 5 से होगा और वैध फोटो पहचान पत्र के साथ पहले आओ पहले पाओ के आधार पर निःशुल्क होगा।

क्या आपने यह पढ़ा…. Happy Diwali 2023: मन के दीप करें जग जगमग: गिरीश्वर मिश्र

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें