Corona

4 People found corona positive in bihar: गुजरात, आगरा के बाद अब यहां हुई कोरोना की एंट्री, 4 लोग पाए गए संक्रमित…

4 People found corona positive in bihar: बिहार के गया में विदेश से आए 4 यात्री पाए गए कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली, 26 दिसंबरः 4 People found corona positive in bihar: चीन में कोरोना ने एक बार फिर तहलका मचाना शुरू कर दिया हैं। इसको लेकर भारत सरकार भी सतर्क हो गई हैं। चीन की स्थिति को देखते हुए हमारे देश में भी ऐहतियात बरती जा रही हैं। हालांकि इस बीच देश में चीन के कोरोना वैरिएंट की एंट्री हो गई हैं। दरअसल गुजरात और आगरा के बाद अब बिहार के गया में कोरोना में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं। यहां विदेश से आए 4 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं एक कोरोना संक्रमित की तलाशी की जा रही हैं।

जानकारी के अनुसार, गया एयरपोर्ट पर आरटी-पीसीआर जांच के दौरान इंग्लैंड और म्यांमार से आए 4 यात्रियों में कोरोना संक्रमण मिला हैं। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड में आ गया हैं। इन चारों पर्यटकों के संपर्क में आने वाले लोगों का कोरोना टेस्ट किया जा रहा हैं।

गया में कोरोना मिलना इसलिए भी चर्चा का विषय है, क्योंकि यहां दो दिन का बौद्ध सेमिनार होने वाला हैं। इसमें दलाई लामा भी हिस्सा लेने वाले हैं। सेमिनार में विश्व के कई कोनों से बौद्ध भिक्षु आ रहे हैं। इस वजह से गया एयरपोर्ट पर विदेश से आने वाले लोगों को कोरोना टेस्ट किया जा रहा हैं। इसी टेस्ट के दौरान चार पर्यटक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. How to get VIP number: क्या आप भी फ्री में चाहते है वीआईपी नंबर! घर बैठे इस तरह करें अप्लाई…

Hindi banner 02