VIP number

How to get VIP number: क्या आप भी फ्री में चाहते है वीआईपी नंबर! घर बैठे इस तरह करें अप्लाई…

How to get VIP number: टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन Idea यानी Vi यूजर्स के लिए वीआईपी नंबर ऑफर कर रही हैं, जानें पूरा प्रोसेस…

काम की खबर, 26 दिसंबरः How to get VIP number: मोबाइल यूजर्स हमेशा 9999 सीरीज के नंबर को देखकर सोचते हैं कि उनके पास भी इस प्रकार का नंबर होना चाहिए। ऐसे में अगर आप भी वीआईपी नंबर चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए ही हैं। दरअसल टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आपकी डिमांड को देखते हुए Idea यानी Vi यूजर्स के लिए वीआईपी नंबर ऑफर कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार आप पोस्टपेड या प्रीपेड फैंसी नंबरों में से चुन सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी यह फैंसी नंबर फ्री में दे रही हैं। अगर आप भी वोडाफोन वीआईपी नंबर खरीदना चाहते हैं, तो कहीं जाने की आवश्यकता नहीं हैं। आप घर बैठे भी फैंसी नंबर ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए आपको Vodafone Idea की वेबसाइड पर जाना होगा। हालांकि यूजर्स को यह बात भी ध्यान देनी होगी कि हर नंबर फ्री नहीं होता हैं। कुछ फैंसी नंबरों के लिए आपको शुल्क देना पड़ता हैं।

ये प्रोसेस फॉलो करें…

अगर आप नया Vi VIP सिम कार्ड खरीदना चाहते हैं तो यहां बताई गई प्रोसेस को फॉलो करें। फैंसी सिम खरीदने के लिए Vi की आधिकारिक वेबसाइड पर जाएं। यहां न्यू कनेक्शन ऑप्शन पर क्लिक करें। इसके बाद यहां कई ऑप्शन मिलेंगे जिसमें से फैंसी नंबर सेलेक्ट करें। यदि आप पोस्टपेड नंबर प्राप्त करना चाहते हैं, तो पोस्टपेड विकल्प चुनें।

साथ ही साथ प्रीपेड सिम के लिए प्रीपेड विकल्प चुनें। अब आपको अपने एरिया का पिनकोड डालना हैं। इसके बाद मौजूदा मोबाइल नंबर जोड़ें और अगले विकल्प में पसंदीदा नंबर जोड़ें। यदि वह संख्या मौजूद है तो आप आगे बढ़ सकते हैं। यदि नहीं तो अन्य विकल्प वेबसाइड पर उपलब्ध होंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. Snow storm kills 34 people in america: अमेरिका में कहर बरपा रहा बर्फीला तूफान, अब तक इतने लोगों की हुई मौत…

Hindi banner 02