New Rule On Children China

16 year old boy kills his mother: पबजी गेम की ऐसी लत…! मां ने रोका तो मारी गोली, पढ़ें पूरी मामला

16 year old boy kills his mother: 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि मां ने बच्चे को PUBG Game खेलने से इनकार किया था

लखनऊ, 08 जूनः 16 year old boy kills his mother: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 16 साल के लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी क्योंकि मां ने बच्चे को PUBG Game खेलने से इनकार किया था। मिली जानकारी के मुताबिक मां की हत्या के बाद बच्चा शव पास तीन दिन तक घर में बैठा रहा।

16 year old boy kills his mother: इस दौरान उसकी छोटी बहन दूसरे कमरे में बंद थी। लेकिन जब घर से शव की दुर्गंध आने लगी तो आरोपी ने हत्या की झूठी कहानी बनाई और पुलिस को सूचना दी। लेकिन कड़ी पूछताछ के बाद बच्चे ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया। किशोर को गेम खेलने का आदी बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार शव से दुर्गंध आने पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो जांच के दौरान पता चला कि 16 वर्षीय बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी। नाबालिग लड़के ने अपनी मां को PUBG गेम खेलने से रोकने के बाद उसे गोली मार दी।” पूर्वी लखनऊ के एडीसीपी कासिम आबिदी ने इस बात की पुष्टि की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं नाबालिग बेटे से पूछताछ की तो सारी हकीकत सामने आ गई।

16 year old boy kills his mother: पुलिस के मुताबिक पति सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर आसनसोल में तैनात है। उनको सूचना दी गई है, रास्ते में हैं। मूलरुप से वाराणसी के रहने वाले नवीन सिंह सेना में सुबेदार मेजर (जेसीओ) के पद पर तैनात है। वर्तमान में उनकी तैनाती पश्चिम बंगाल के आसनसोल में हैं।

क्या आपने यह पढ़ा… RBI hikes repo rate: आरबीआई ने फिर रेपो रेट में किया 50 बेसिस प्वाइंट का इजाफा, इन लोगों की बढ़ी मुश्किलें

16 year old boy kills his mother: वह परिवार के साथ पीजीआई के पंचमखेड़ा स्थित जमुनापुरम कालोनी में रहते हैं। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी के मुताबिक नवीन के परिवार में पत्नी साधना सिंह, 16 साल का बेटा और 9 साल की बेटी है। तीनों पीजीआई में निर्मित मकान में रहते हैं। शनिवार रात को साधना दोनों बच्चों के साथ कमरे में सो रही थी।

पुलिस के मुताबिक रविवार को मां ने एक बार फिर पबजी गेम खेलना बंद कर दिया तो गुस्से में बेटे ने पिता की लाइसेंसी पिस्टल उठाकर मां के सिर में गोली मार दी, जिससे साधना की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी बेटे ने रिवॉल्वर को बिस्तर पर छोड़ दिया और छोटी बहन को धमकी देकर दूसरे कमरे में बंद कर दिया।

पुलिस ने बताया कि वारदात के बाद 3 दिन तक बेटा घर में मां के शव के साथ रह रहा था। लाश से बदबू आने पर उसने घर में रूम फ्रेशनर भी छिड़का। मंगलवार की देर शाम जब दुर्गंध बढ़ी तो बेटे ने पिता को फोन कर मां की हत्या की जानकारी दी। इसके बाद पिता ने तुरंत पुलिस को फोन कर सूचना दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोर ने पुलिस को भी कई बार गुमराह करने की कोशिश की। पुलिस ने शुरुआती जांच में उसने बताया कि बिजली मिस्त्री घर पर आया था और उसी ने मां को मार डाला है, लेकिन, ढाई घंटे की तफ्तीश के अंदर ही पूरी कहानी सामने आ गई और बेटे ने कबूल कर लिया था मां ने पबजी गेम खेलने से इनकार किया था इसलिए गुस्से में आकर उसने पिता की पिस्टल से मां को सिर पर गोली मार दी थी और 3 दिन तक घर में शव रखा था।

Hindi banner 02