Air hostess rape case

Air hostess rape case: वेजलपुर में एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही युवती से दुष्कर्म

Air hostess rape case: वेजलपुर पुलिस ने आरोपी जीत त्रिवेदी को गिरफ्तार किया

अहमदाबाद, 04 सितंबरः Air hostess rape case: अहमदाबाद के वेजलपुर में एयर होस्टेस की पढ़ाई कर रही युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवक ने सोशल मीडिया पर युवती को अपनी जाल में फंसाकर कई बार उससे दुष्कर्म किया है। इसके बाद उससे ब्लेकमेल कर कई बार शारीरिक संबंध बनाये। वेजलपुर पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद युवक को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक युवती ने वेजलपुर पुलिस थाने शिकायत दर्ज करवायी कि वेजलपुर में रहते जीत त्रिवेदी नामक युवक से सोशल मीडिया पर संपर्क हुआ था। दोनों मोबाइल पर बात करते थे। जीत त्रिवेदी ने उससे शादी देने का झांसा दिया।

क्या आपने यह पढ़ा.. Taliban government announcement: आज होगा तालिबानी सरकार का ऐलान, जानें किसे मिलेगी कमान

Advertisement

एक दिन अपने माता-पिता से मिलवाने के बहाने घर पर बुलाया। इसके बाद कोलड्रिंग्स में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। जिसके बाद वह बेशुद हो गई है। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद जीत ने उससे दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उससे उसका अश्लील वीडियों भी बना लिया। जिसके बाद उसे ब्लेकमैल कर कई बार शारीरिक संबंध बनाये।

वेजलपुर पुलिस ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी जीत त्रिवेदी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ दुष्कर्म, ब्लेक मेल और मारपीट का मामला दर्ज किया है। आरोपी इंजीनियर की पढ़ाई करता है। फिलहाल आगे की कार्रवाई शुरु की गई है।

Whatsapp Join Banner Eng