Pujab

Khalistani supporters attacked police station in punjab: पंजाब में खालिस्तानी समर्थकों ने पुलिस स्टेशन पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला…

Khalistani supporters attacked police station in punjab: हजारों की संख्या में आक्रोशित लोग बंदूक, तलवारें और लाठियां लेकर थाने के अंदर घुस गए

चंडीगढ़, 23 फरवरीः Khalistani supporters attacked police station in punjab: पंजाब में खालिस्तान समर्थक संगठन ‘वारिस पंजाब दे’ के प्रमुख अमृतपाल सिंह के करीबी तूफान सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए है। हजारों की संख्या में आक्रोशित लोग बंदूक, तलवारें और लाठियां लेकर अमृतसर में थाना घेर लिया है। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बैरीकेड लगाए तो वे उसे तोड़कर थाने के अंदर घुस गए।

हंगामे की सूचना के बाद अमृतपाल भी अजनाला थाने में पहुंच गया है। यहां आकर उसकी एसएसपी सतिंदर सिंह से मीटिंग हुई। जिसके बाद पुलिस को तूफान सिंह को छोड़ने के लिए एक घंटे का टाइम दिया गया है। अमृतसर के अजनाला पुलिस थाने में अमृतपाल, उसके साथी तूफान सिंह समेत कुल 30 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज है।

इन लोगों ने अमृतपाल के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी करने वाले एक युवक को किडनैप करने के बाद उसे बुरी तरह पीटा था। इसी केस में पुलिस ने तूफान सिंह को गिरफ्तार किया था। इससे अमृतपाल भड़क गया और उसने गुरुवार को अमृतसर में अजनाला पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी देने की घोषणा की थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. HHT in all trains of WR: पश्चिम रेलवे की सभी ट्रेनों में हैंड हेल्ड टर्मिनल का 100% क्रियान्‍वयन…

Hindi banner 02