Firing

USA Mass shooting: एक बार फिर गोलीबारी से दहला अमेरिका, यूनिवर्सिटी में फायरिंग से इतने लोगों की हुई मौत…

USA Mass shooting: इस घटना में कुल तीन लोगों की जान चली गई और दो लोग घायल भी हुए

नई दिल्ली, 14 नवंबरः USA Mass shooting: अमेरिका में बदमाशों का आतंक रूकने का नाम नहीं ले रहा हैं। वे आये दिन लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं। इस बीच एक बार फिर अमेरिका में अंधाधुंध फायरिंग हुई हैं। बताया जा रहा है कि इस बार फायरिंग यूएसए की यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया में हुई हैं। इस घटना में कुल तीन लोगों की जान चली गई और दो लोग घायल भी हुए हैं। फिलहाल हमलावर पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया के मुख्य कैंपेस शैरलॉट्सविला को बंद कर पुलिस और हेलीकॉप्टर के माध्यम से फायरिंग करने वाले को खोजा जा रहा हैं। जबकि यूवीए के प्रेसिडेंट जिम रयान ने कहा कि संदिग्ध हमलावर यूनिवर्सिटी का ही छात्र क्रिस्टोफर डार्नेल जोन्स हैं। साथ ही साथ उन्होंने यह भी जानकारी दी कि सारी कक्षाएं रद्द कर दी गई हैं।

बता दें कि अमेरिका में आए दिन मास शूटिंग हो रही हैं। इससे पहले अगस्त में अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में हुई गोलीबारी में 6 लोगों की मौत हुई थी। वहीं इंडियाना में जुलाई में हुई ग्रीनवुड पार्क में फायरिंग में तीन लोगों की जान, कैलिफोर्निया में एक हाउस पार्टी में हुई गोलीबारी में तीन लोगों को मार दिया गया था।

क्या आपने यह पढ़ा….. Ajeeb sa hai kissa: अजीब सा है किस्सा: ममता कुशवाहा

Hindi banner 02