Firing

Shooting incident in america: अमेरिका के सार्वजनिक स्थलों पर गोलीबारी की घटना, 3 लोगों की हुई मृत्यु

  • पुलिस ने हमले के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, हथियार भी बरामद हुआ

Shooting incident in america: दो अलग-अलग घटनाओं में 3 लोगों की हुई मौत और कई घायल भी हुए

नई दिल्ली, 16 मईः Shooting incident in america: दुनिया का सुपर पावर अमेरिका दूसरे दिन भी गोलीबारी की घटना से लरज उठा है। दरअसल यहाँ दो सार्वजनिक स्थलों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है। इन दोनों घटनाओं में 3 लोगों की मौत हुई है और कई लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने हमले के आरोप में एक व्यक्ति को अपनी गिरफ्त में ले लिया हैं। गिरफ्तार किए गए शख्स से हथियार भी बरामद कर लिया गया हैं।

Shooting incident in america: जानकारी के अनुसार पहली घटना टेक्सास के हैरिस काउंटी बाजार में हुई है, जहाँ 8729 एयरलाइन ड्राइव पर गोलीबारी की गई। हैरिस काउंटी के शेरिफ एड गोंजाालेज के अनुसार गोलीबारी 8729 एयरलाइन ड्राइव पर स्थित एक बाजार में की गई। पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां मौके पर पहुंच गई हैं। घटना के वक्त हजारों लोग बाजार में थे। इसी दौरान दो समूहों ने एक-दूसरे पर गोलीबारी शुरू कर दी।

क्या आपने यह पढ़ा…… Gautam adani knock in cement business: गौतम अडानी की सीमेंट कारोबार में दस्तक, इन दो कंपनियों को खरीदा

Advertisement

इसी के साथ दूसरी घटना कैलिफोर्निया प्रांत के एक चर्च में हुई है, जहाँ इस घटना में एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है जबकि 5 अन्य लोग घायल भी हुए हैं। वहीं इन घटनाओं के बाबत में अमेेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने बयान जारी करते हुए कहा कि इस तरह के घरेलू आतंकी कृत्य अमेरिका के मूल्यों के विपरीत है, अमेरिका में नफरत के लिए कोई स्थान नहीं है।

Shooting incident in america: दोनों घटनाओं की निंदा करते हुए बाइडेन ने कहा कि नफरत फैलाने वाले घरेलू आतंकवाद को हम जल्द ही खत्म करेंगे। बता दें कि अमेरिका में आये दिन गोलीबारी की घटनाएं होती रहती है, जहाँ शनिवार को न्यूयॉर्क के टॉप्स फ्रेंडली बाजार में इसी तरह की गोलीबारी में 10 लोगों की जान चली गई थी।

Hindi banner 02