Shooting in

Shooting in mexico: अंधाधुंध गोलीबारी से दहल उठा मेक्सिको, मेयर सहित इतने लोगों की हुई मौत…

Shooting in mexico: बदमाशों ने सिटी हॉल में बरसाई अंधाधुंध गोलियां, 18 लोगों की हुई मौत

वॉशिंगटन, 06 अक्टूबरः Shooting in mexico: अमेरिका में हो रही गोलीबारी का असर अब पड़ोशी देशों में भी देखने को मिला रहा हैं। दरअसल अमेरिका के पड़ोसी देश मेक्सिको के सैन मेगुल टोटोलेपन में स्थित सिटी हॉल में बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसाई हैं। इस घटना में अब तक 18 लोगों की मौत हो गई हैं। मृतकों में मेयर भी शामिल है। घटना के बाद सिटी हॉल और उसके आसपास अफरातफरी मच गई। घटना में मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही हैं। गोलीबारी किस वजह से की गई है इसकी जानकारी नहीं मिल पाई हैं।

जानकारी के अनुसार इस गोलीबारी की घटना में बदमाशों ने खतरनाक हथियारों का उपयोग किया हैं। घटना के वक्त सिटी हॉल में काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। सिटी हॉल के बाहर काफी संख्या में खून से लथपथ शव पड़े नजर आए। साथ ही साथ इमारत में अंधाधुंध गोलीबारी के बाद छरों के निशान बन गए हैं।

लॉस तेकीलेरोज आपराधिक संगठन ने ली हमले की जिम्मेदारी

लॉस तेकीलेरोज नामक आपराधिक संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी ली हैं। गोलीबारी में जान गंवाने वाले मेयर कोनराडो मेनडोजा मेक्सिको की पीआरडी पार्टी से जुड़े थे। इस पार्टी ने भी उनके (मेयर की) मौत की पुष्टि की हैं। पार्टी ने उनकी मौत की निंदा की है और सभी से शांति बनाए रखने की अपील की हैं।

मृतकों में शहर के मेयर कोनराडो मेनडोजा, उनके पिता, पूर्व मेयर जुआन मेनडोजा और 7 म्युनिसिपल पुलिस अफसर भी शामिल हैं। सिटी हॉल पर गोलीबारी के साथ ही आसपास के इलाकों में बसों और अन्य वाहनों को आग लगा दी गई थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Big accident during idol immersion in WB: पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा; कइयों की हुई मौत, 40 से अधिक लापता…

Hindi banner 02