West bengal

Big accident during idol immersion in WB: पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ बड़ा हादसा; कइयों की हुई मौत, 40 से अधिक लापता…

Big accident during idol immersion in WB: मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में डूबने से हुई सात लोगों की मौत, पीएम ने जताया दुःख

नई दिल्ली, 06 अक्टूबरः Big accident during idol immersion in WB: पश्चिम बंगाल में मां दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां नदी में डूबने से सात लोगों की मौत हो गई हैं। घटना कल शाम जलपाईगुड़ी जिले के मालबाजार इलाके में माल नदी की है, जहां मूर्ति विसर्जन के दौरान नदी में अचानक जल का स्तर बढ़ गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हादसे पर शोक व्यक्त किया हैं।

मिली जानकारी के अनुसार कल शाम मूर्ति विसर्जन के लिए बड़ी संख्या में लोग नदी पहुंचे थे। इस दौरान अचानक नदी का जलस्तर बढ़ने से कई लोग वहां फंस गए और देखते ही देखते सात लोग नदी में समा गए जहां उनकी मौत की पुष्टि हो गई। इस हादसे में अब तक 40 लोग लापता है जिनकी तलाश की जा रही हैं।

इस हादसे के तुरंत बाद मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें कई लोग मूर्ति विसर्जन के लिए नदी में उतरे नजर आते हैं। अचानक से नदी का जलस्तर बढ़ गया, लहरें इतनी तेज उठीं कि कई लोग उनमें फंसकर बहने लगे। मौके पर चीख-पुकार मच गई और अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Diabetes prevent tips: आप भी रोजाना करें इन चीजों का सेवन, कभी भी नहीं होंगे डायबिटीज का शिकार…!

Hindi banner 02