Imran Khan

Police surrounded imran khan house: इमरान खान के घर को पुलिस ने घेरा, सामने आई यह बड़ी वजह

Police surrounded imran khan house: पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के घर में 40 आतंकवादियों के छिपे होने की आशंका

नई दिल्ली, 17 मईः Police surrounded imran khan house: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही हैं। दरअसल, खबरें सामने आ रही हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री के लाहौर स्थित जमान पार्क आवास को पुलिस ने घेर लिया हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि पंजाब के अंतरिम सूचना मंत्री अमीर मीर ने दावा किया है कि इमरान खान के आवास में आतंकी छिपे हुए हैं। साथ ही साथ पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान को पंजाब की प्रांतीय सरकार ने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है।

आमिर मीर ने कहा कि, जियो-फेंसिंग के जरिए “तकनीकी और खुफिया” सूचना मिली थी कि आतंकवादी इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास में छिपे हुए हैं। इसी दौरान उसने आतंकियों की संख्या भी बताई। आमिर मीर के मुताबिक, पीटीआई प्रमुख के घर में 30-40 आतंकी छिपे हुए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यवाहक सूचना मंत्री आमिर मीर ने लाहौर में कहा कि पीटीआई को इन आतंकवादियों को सौंप देना चाहिए। अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो कानून अपना काम करेगा। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि सरकार को इन आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में जानकारी थी। सरकार को इसे लेकर कई विश्वसनीय खुफिया रिपोर्ट्स मिली थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. Adani-Hindenburg Case: अडानी-हिंडनबर्ग मामले की जांच के लिए सेबी को मिला समय, इस तारीख तक देनी होगी रिपोर्ट

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें