Joe biden e1626686932880

Joe biden targets russian president: अमेरिकी राष्ट्रपति ने रूस-यूक्रेन युद्ध को बताया ‘नरसंहार’, कही यह बात

  • स्पष्ट हो गया है कि पुतिन सिर्फ यूक्रेनी होने के विचार को मिटाने की कोशिश कर रहेः जो बाइडन

Joe biden targets russian president: मैंने पहले ही कहा था पुतिन यूक्रेन में नरसंहार कर रहे हैं: अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

नई दिल्ली, 13 अप्रैलः Joe biden targets russian president: यू्क्रेन और रूस के बीच पिछले कई दिनों से जंग जारी हैं। इस युद्ध को लेकर कई देशों के नेता रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर निशाना साध रहे हैं। अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन भी लगातार रूसी राष्ट्रपति पर हमलावर हैं। इस कड़ी में एक बार फिर बाइडन ने रूसी राष्ट्रपति पर निशाना साधा (Joe biden targets russian president) हैं।

उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा था पुतिन यूक्रेन में नरसंहार कर रहे हैं। बाइडन ने पुतिन पर यूक्रेनी होने के विचार को ही जड़ से मिटाने की कोशिश करने का आरोप (Joe biden targets russian president) भी लगाया है। बाइडन ने यह बातें वॉशिंगटन लौटने के लिए एयरफोर्स वन पर सवार होने से पहले आयोवा में कही।

क्या आपने यह पढ़ा…… Workshop on language teaching in Varanasi: वसंत महिला महाविद्यालय में भाषा शिक्षण पर कार्यशाला

बाइडन ने संवाददाताओं से कहा कि हाँ, मैंने इसे नरसंहार कहा। यह पूरी तरह से स्पष्ट हो गया है कि पुतिन सिर्फ यूक्रेनी होने के विचार को मिटाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह तय करना वकीलों का काम है कि रूस का आचरण नरसंहार के अंतरराष्ट्रीय मानक को पूरा करता है या नहीं, लेकिन मैं कहूंगा कि यह निश्चित रूप से मुझे ऐसा ही लगता हैं।

Joe biden targets russian president: उन्होंने कहा कि रूसियों ने यूक्रेन में जो भयानक चीजें की हैं, उसके बारे में और अधिक सबूत सामने आ रहे हैं, और हम केवल तबाही के बारे में अधिक से अधिक जानते जा रहे हैं और कानून के जानकारों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह तय करने दें कि यह योग्य है या नहीं। बता दें कि यूक्रेन में हजारों लोगों और रूसी सैनिकों के मारे जाने की खबरें आ रही हैं।

Hindi banner 02