Israel Police Uniform

Israel Police Uniform: लो बोलो! भारत में यहां बनता है इजरायल की पुलिस का युनिफोर्म….

Israel Police Uniform: 2015 से केरल में शुरू हुई एक कंपनी इजरायल की पुलिस का युनिफोर्म बना रही हैं

अहमदाबाद, 21 अक्टूबरः Israel Police Uniform: इजरायल और हमास के बीच युद्ध दिन ब दिन विकराल रूप धारण करता जा रहा हैं। युद्ध में दोनों पक्षों के हजारों लोगों की मौत भी हो चुकी हैं। इस बीच हम आपको एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिस पर आपको शायद यकीन ना हो। दरअसल, इजरायल की पुलिस के युनिफोर्म भारत में ही तैयार होते हैं।

जी हां सही सुना आपके….। 2015 से केरल में शुरू हुई एक कंपनी इजरायल की पुलिस का युनिफोर्म बना रही हैं। हालांकि युद्ध के बाद अब कंपनी ने एक बड़ा निर्णय लिया हैं। कंपनी ने तय किया है कि जब तक इजरायल-हमास के बीच युद्ध खत्म नहीं हो जाता तब तक वह इजरायल पुलिस का गणवेश नहीं बनाएगी।

केरल में स्थित कंपनी बनाती है इजरायल की पुलिस का गणवेश…

केरल के कन्नूर में कुथुपरंबा में स्थित मारयान अपेरल प्राइवेट लिमिटेड (Maryan Apparel Private Limited) नामक कंपनी ने कहा है कि, हम 2015 से इजरायल की पुलिस के लिए गणवेश (यूनिफोर्म) तैयार करते हैं।

इजरायल-हमास के बीच चल रहे भीषण युद्ध को लेकर हमने एक नैतिक निर्णय लिया हैं। कंपनी ने यह निर्णय लिया है कि, जब तक दोनों पक्षों के बीच चल रहा युद्ध खत्म नहीं हो जाता। तब तक हम इजरायल की पुलिस के लिए युनिफोर्म तैयार नहीं करेंगे।

क्या आपने यह पढ़ा…. WR Trains Schedule Changed: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें…! पश्चिम रेलवे की यह ट्रेनें होंगी प्रभावित…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें