I phone 14

iPhone 14 news: चीन ने दिया एप्पल को धोखा…! iPhone 14 खरीदने वालों पर गिरा दुःखों का पहाड़, पढ़ें…

iPhone 14 news: IPhone 14 के सितंबर 2022 में ग्लोबल लॉन्च होने की उम्मीद है

नई दिल्ली, 29 जुलाईः iPhone 14 news: IPhone 14 के सितंबर 2022 में ग्लोबल लॉन्च होने की उम्मीद है और इससे पहले, Apple के कन्ट्रैक्ट मैनुफेक्चरर को चीन में नई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। चीन में अभी भी कोरोना की स्थिति बड़े पैमाने पर है और इसलिए स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए स्थानीय अधिकारी समय-समय पर लॉकडाउन का सहारा लेते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Indian stock market: भारतीय शेयर बाजार की दमदार शुरूआत, इन शेयरों में दिख रही बढ़त

चीनी अधिकारियों के अनुसार लेटेस्ट क्लोज लूप लॉकडाउन अब Shenzhen में iPhone कारखाने पर 7 दिनों की अवधि के लिए COVID-19 संक्रमण को रोकने के लिए लागू किया गया है। क्लोज लूप लॉकडाउन अभी भी कारखाने को संचालित करने की अनुमति देगा लेकिन कई प्रतिबंधों को लागू करने के साथ। साइट पर रहने वालों को अपना व्यवसाय करने की अनुमति होगी जबकि बाहर से आने वालों को अनुमति नहीं होगी।

एक रिपोर्ट के मुताबिक चीनी अधिकारियों ने 100 कंपनियों को ‘केवल एक क्लोज लूप या बबल के अंदर रहने वाले कर्मचारियों के लिए संचालन को प्रतिबंधित करने के लिए कहा है। अधिकारियों ने कंपनियों से संक्रमण को कम करने के लिए गैर-विनिर्माण कर्मचारियों और कारखाने के फर्श के बीच अनावश्यक बातचीत को कम करने के लिए भी कहा।’

iPhone 14 के प्लांड प्रोडक्शन से पहले लॉकडाउन के तहत Apple का कारखाना

लॉकडाउन ऐसे समय में आया है जब Apple के सितंबर 2022 में अपने अपेक्षित लॉन्च से पहले iPhone 14 मॉडल के व्यावसायिक उत्पादन को किकस्टार्ट करने की अफवाह है। लॉकडाउन के परिणामस्वरूप देरी हो सकती है और यह अंततः Apple को लॉन्च को बाद के एक महीने के लिए स्थगित कर सकता है।

Hindi banner 02