Firing

Firing in montenegro: यूरोप के मोंटेनेग्रो में शख्स ने की अंधाधुंध फायरिंग, कई लोगों की हुई मौत

Firing in montenegro: शख्स द्वारा की गई इस गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हुई

नई दिल्ली, 13 अगस्तः Firing in montenegro: यूरोप के मोंटेनेग्रो में एक शख्स द्वारा अंधाधुंध फायरिंग का मामला सामने आया हैं। इस घटना में कुल 11 लोगों की मौत हुई है। वहीं कई लोग घायल भी हुए हैं। सूत्रों के अनुसार आरोपी शख्श गली में बच्चों समेत सभी लोगों पर गोली चला रहा था। इस गोलीबारी में 11 लोगों की मौत हुई है वहीं 6 लोग घायल हुए हैं, जिसमें से दो की हालत गंभीर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Johnson baby powder news: जॉनसन एंड जॉनसन कंपनी इस साल से बंद करेगी बेबी पाउडर की बिक्री, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद हमलावर की एक राहगीर ने गोली मारकर हत्या कर दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। मोंटेनेग्रो के पुलिस प्रमुख जोरान ब्रजनिन ने मीडिया के साथ साझा किए गए एक वीडियो बयान में बताया कि हमलावर 34 वर्षीय व्यक्ति था जिसकी पहचान केवल उसके नाम के शुरुआती दो अक्षर वीबी से की गयी।

जोरान ब्रजनिन ने बताया कि संदिग्ध ने पहले आठ और 11 साल की उम्र के दो बच्चों और उनकी मां को राइफल से गोली मार दी जो सेंटिजा के मेडोविना इलाका स्थित हमलावर के मकान में किराएदार के तौर पर रहती थी। इसके बाद वह गली में गया और बेतरतीब ढंग से 13 और लोगों को गोली मार दी, जिनमें से सात की मौत हो गई।

उन्होंने कहा, ‘‘फिलहाल, यह स्पष्ट नहीं है कि वीबी को इस नृशंस कृत्य को करने के लिए किसने उकसाया।’’ अपराध स्थल की जांच के समन्वयक अभियोजक एंड्रीजाना नास्टिक ने पत्रकारों को बताया कि बंदूकधारी को एक राहगीर ने गोली मार दी थी। प्रधानमंत्री ड्रिटन अबाजोविक ने अपने टेलीग्राम चैनल पर लिखा कि यह घटना ‘‘एक अभूतपूर्व त्रासदी’’ थी। उन्होंने लोगों से ‘‘पीड़ितों के परिवारों, उनके रिश्तेदारों, दोस्तों और सेटिंजे के सभी लोगों के साथ’’ रहने का आग्रह किया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Congress MLA controversial statement: कर्नाटक कांग्रेस विधायक प्रियंक खड़गे का विवादित बयान, कहा- लड़कियों को….

Hindi banner 02