Firing

Firing in America: गोलीबारी से दहल उठा अमेरिका, हमलावर ने मॉल में घुसकर लोगों को बनाया निशाना

Firing in America: बंदूकधारी हमलावर ने शॉपिंग मॉल में घुसकर 9 लोगों को मौत के घाट उतार दिया

वॉशिंग्टन, 07 मईः Firing in America: अमेरिका में एक बार फिर गोलीबारी की घटना सामने आई हैं। दरअसल, यहां पर एक बंदूकधारी हमलावर ने शॉपिंग मॉल में घुसकर लोगों पर अंधाधुंध गोलियां चलाई। इस घटना में अब तक 9 लोगों की जान चली गई हैं। वहीं अन्य 7 लोग जख्मी हो गए हैं। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए संदिग्ध शूटर को मार गिराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह घटना टेक्सास प्रांत के एलन में स्थित मॉल की हैं। एक युवक लड़ाकू वर्दी में राइफल लेकर मॉल में घुसा और वहां मौजूद लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और फर्श पर खून फैल गया। गोलियों की गूंज से मॉल परिसर गूंज उठा। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची।

टेक्सास के मॉल में जानलेवा फायरिंग

पुलिस ने अपने बयान में कहा कि हमलावर मारा जा चुका है। हालां​कि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि हमलावर ने फायरिंग करने के बाद खुद को गोली मारी या फिर पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसकी मौत हुई। वहीं, गोलीबारी में जख्मी हुए लोगों को एंबुलेंस में कई अस्पताल ले जाते देखा गया। इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में कई की हालत गंभीर है और उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

क्या आपने यह पढ़ा…. Right Time To Eat Fruits: सुबह खाली पेट न खाएं ये 4 फल, वरना काफी पछताएंगे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें