Firing

Firing during independence day in america: अमेरिका में स्वतंत्रता दिवस की परेड के दौरान हुई गोलीबारी, कई लोगों की हुई मौत

Firing during independence day in america: इस हमले में अब तक 06 लोगों की मौत हो चुकी हैं, वहीं 36 लोग घायल हैं

नई दिल्ली, 05 जुलाईः Firing during independence day in america: अमेरिका में आये दिन फायरिंग की घटनाएं सामने आती रहती हैं। हमलावर भीड़भाड़ वाली जगहों को अपना निशाना बना रहे हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर अमेरिका में गोलीबारी की घटना हुई हैं। मालूम हो कि कल अमेरिका ने अपना 246वां स्वतंत्रता दिवस मनाया। पूरे अमेरिका की तरह शिकागों में भी लोग आजादी के जश्न में डूबे हुए थे तभी अचानक भगदड़ मच गई। गोली की तड़तड़ाहट से पूरा हाईलैंडर पार्क गूंज गया। लोग अपनी जान की सुरक्षा के लिए यहां वहां भागने लगे। घटना में 06 लोगों की मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार इस हमले में 36 लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ने तकरीबन 200 राउंड फायरिंग की हैं। फायरिंग के बाद वह कार से भाग रहा था। तभी पुलिस ने उसे घेर लिया। पुलिस ने आरोपी को कस्टडी में ले लिया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Startup Ranking 2021: स्टार्टअप को मजबूती देने में यूपी, उत्तराखंड और पंजाब अव्वल, जानें अपने राज्य का हाल…

हमलावर की पहचान रॉबर्ट ई क्रीमो के रूप में हुई हैं। वह सिर्फ 22 साल का हैं। हालांकि फिलहाल साफ नहीं हो पाया है कि हमला आखिर क्यों किया गया। हमले वाली जगह पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया हैं। लोगों को घरों के अंदर ही रहने के लिए कहा गया हैं। पुलिस ने एक बंदूक भी बरामद की हैं।

Hindi banner 02