Elon musk tweet: एलन मस्क ने अपनी मौत को लेकर किया ऐसा ट्वीट, मच गई हलचल

Elon musk tweet: अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो काफी हद तक nice knowin ya होगाः एलन मस्क

नई दिल्ली, 09 मईः Elon musk tweet: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ट्विटर खरीदने के बाद से ही लगातार सुर्खियों में है। अब उनका एक नया ट्वीट काफी चर्चा में है। दरअसल उन्होंने अपने इस ट्वीट में अपनी मौत का जिक्र किया है। उनके इस ट्वीट पर लगातार लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

Elon musk tweet: एलन मस्क ने अपने इस ट्वीट में लिखा है कि अगर संदिग्ध हालातों में मेरी मौत हो जाती है तो काफी हद तक nice knowin ya होगा। उनके इस ट्वीट का मतलब सीधे तौर पर तो किसी को समझ नहीं आया लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि यहां वे Nice Knowin’ Ya गाने का जिक्र कर रहे हैं। लेकिन अब इस ट्वीट का सही मतलब तो सिर्फ एलन मस्क ही बता सकते हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…… Aasani Cyclone: बंगाल की खाड़ी में उठा तूफान चक्रवात ‘असानी’ में बदला

Elon musk tweet: मस्क के इस ट्वीट पर लोग उनके जैसे हल्के अंदाज में ही जवाब भी दे रहे हैं। जवाब में लोग बोल रहे हैं कि दुनिया को अभी मस्क की बहुत जरूरत है, इसलिए वह इतनी जल्दी नहीं जा सकते। एक यूजर ने लिखा कि हमें मस्क को हर कीमत पर बचाना होगा। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी थे जो मस्क के ट्वीट पर सीरियस हो गए। एक ने लिखा कि ऐसा मजाक में भी मत सोचना। अभी तुमको कई समस्याएं सुलझानी है।

44 अरब डॉलर में मस्क ने खरीदा ट्वीटर

बता दें कि एलन मस्क ने पिछले महीने ही 44 अरब डॉलर में ट्वीटर खरीदा है। इसके बाद से ही वे ट्विटर पर काफी सक्रिय हो गए और उसमें काफी बदलाव की बातें कर रहे हैं। एक बड़ा इशारा उन्होंने पिछले दिनों दिया था। उन्होंने संकेत दिए हैं कि आने वाले समय में ट्विटर का फ्री में इस्तेमाल नहीं किया जा सकेगा। इसे इस्तेमाल करने के लिए कुछ पैसे चुकाने पड़ सकते हैं।

Hindi banner 02