Elon musk news: अरबपति एलन मस्क ने जताया खुद की जान को खतरा, जानें क्या कहा…

Elon musk news: एलन मस्क ने दावा किया कि उन्हें कोई भी गोली मार सकता हैं

नई दिल्ली, 05 दिसंबरः Elon musk news: ट्विटर का नया मालिक बनने के बाद से ही अरबपति एलन मस्क आये दिन चर्चाओं में रहते हैं। इस बीच उन्होंने एक चौंकानेवाला बयान दिया हैं। दरअसल एलन मस्क ने दावा किया है कि उनके साथ कुछ बुरा हो सकता हैं। मस्क ने कहा कि, कोई उन्हें गोली मार सकता हैं। इसलिए वे ओपन कार में नहीं घूमेंगे।

जानकारी के अनुसार मस्क ने दावा किया कि उनके साथ कुछ बुरा होने या यहां तक कि गोली मार जाने का जोखिम हैं। ट्विटर पर दो घंटे की लंबी ऑडियो चैट में उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित करेंगे कि वह कोई ओपन एयर कार में न घूमे। ट्वीटर स्पेस पर सवाल-जवाब वाले ऑडियो चैट में एलन मस्क ने चौंकाने वाला खुलासा किया। एलन मस्क ने अपनी जान का खतरा जताया हैं। ऐसे में वह यह सुनिश्चित करेंगे कि खुले तौर पर घूमने पर रिस्क ज्यादा हैं।

बता दें कि ट्विटर की कमान संभालने के बाद से एलन मस्क ने कंपनी में बड़े पैमाने पर छंटनी की हैं। इस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर विरोध भी झेलना पड़ा। कहा जा रहा है कि मस्क को ट्विटर कंपनी में ही कर्मचारियों की आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। कर्मचारियों ने मस्क पर कंपनी का माहौल खराब करने तक का आरोप लगाया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Shanker singh Vaghela On PM Modi: दूसरे चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री को लेकर शंकर सिंह वाघेला ने कही यह बात, बोले- मैं भी मोदी…

Hindi banner 02