Shanker singh Vaghela

Shanker singh Vaghela On PM Modi: दूसरे चरण की वोटिंग के बीच प्रधानमंत्री को लेकर शंकर सिंह वाघेला ने कही यह बात, बोले- मैं भी मोदी…

Shanker singh Vaghela On PM Modi: मैं भी मोदी को कहता हूं मौत का सौदागरः शंकर सिंह वाघेला

गांधीनगर, 05 दिसंबरः Shanker singh Vaghela On PM Modi: गुजरात चुनाव में दूसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा हैं। दूसरे और अंतिम चरण में 14 जिलों की कुल 93 बैठकों पर वोटिंग जारी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, राज्य के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल सहित कई बड़े नेताओं ने भी मतदान किया। वहीं दूसरी ओर विवादित बयानबाजी का सिलसिला अभी भी जारी हैं। रावण, सद्दाम और औकात के बाद अब गुजरात में मौत का सौदागर की एंट्री हो गई हैं।

जानकारी के अनुसार अंतिम चरण में वोटिंग के बीच कांग्रेस के दिग्गज नेता शंकर सिंह वाघेला ने मौत का सौदागर शब्द का प्रयोग करके सियासी पारे को और बढ़ा दिया हैं। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए मौत का सौदागर शब्द का इस्तेमाल किया हैं। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने यह बातें कहीं।

वाघेला ने कहा कि सोनिया गांधी ही नहीं मैं भी कहता हूं, मोदी मौत का सौदागर हैं। इतना ही नहीं उन्होंने इस बार भाजपा के हारने का दावा किया। प्रधानमंत्री और भाजपा पर निशाना साधते हुए शंकर सिंह वाघेला ने कहा कि, बीजेपी के एजेंडे में सिर्फ नफरत और जालसाजी की बात हैं।

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास, रोजगार और महंगाई के मुद्दे पर ये लोग केवल जनता को गुमराह करते हैं। कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि लोग भाजपा की ओर देखना नहीं चाहते हैं। अब लोग परिवर्तन चाहते हैं, इस बार भाजपा की हार निश्चित हैं। वाघेला ने कहा, गुजरात की सत्ता में अब कांग्रेस की वापसी बिल्कुल तय हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. PM Modi voted in Ahmedabad: प्रधानमंत्री ने अहमदाबाद में किया अपना मतदान….

Hindi banner 02