Kartik Aaryan

Kartik aryan wedding plans: जल्द ही शादी करने वाले हैं स्टार अभिनेता कार्तिक आर्यन? कहा- मेरी जिंदगी…

Kartik aryan wedding plans: मेरी जिंदगी में प्यार के लिए जगह हैः कार्तिक आर्यन

मनोरंजन डेस्क, 05 दिसंबरः Kartik aryan wedding plans: कार्तिक आर्यन भारतीय सिनेमा जगत का जाना-माना नाम बन चुके हैं। प्यार का पंचनामा के इस अभिनेता को जितना उनके काम की वजह से जाना जाता हैं। साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी लोग उत्सुक रहते हैं। मालूम हो कि कार्तिक आर्यन सैफ अली खान की बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान को डेट कर रहे थे। हालांकि उन दोनों का ब्रेकअप हो गया हैं।

ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अभिनेता जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं दूसरी ओर अभिनेता की नई फिल्म फ्रेडी हाल ही में रिलीज हुई। इसमें कार्तिक अलाया एफ के साथ दिखाई दिए। इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं और आप इसे डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इस फिल्म के सिलसिले में दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनेता ने अपनी शादी के बारे में जानकारी दी हैं…

इंटरव्यू में जब कार्तिक आर्यन से पूछा गया कि शादी को लेकर अभिनेता का क्या प्लान हैं और वो कब और किससे शादी कर सकते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने बताया कि फिलहाल उनके ऊपर घर से कोई प्रेशर नहीं हैं और उनकी मां चाहती हैं कि कार्तिक अभी तीन-चार साल तक अपने काम पर ध्यान दें। उन्होंने यह भी कहा, मेरी जिंदगी में प्यार के लिए जगह है और वो इस इंतजार में हैं कि वो कब प्यार में पडेंगे।

Advertisement

क्या आपने यह पढ़ा…. Elon musk news: अरबपति एलन मस्क ने जताया खुद की जान को खतरा, जानें क्या कहा…

Hindi banner 02