Elon Musk Meet PM Modi: पीएम मोदी के फैन हुए एलन मस्क, मुलाकात के बाद कही यह बड़ी बात…

Elon Musk Meet PM Modi: पीएम मोदी से मिलकर मुझे काफी खुशी हुई, मैं उनका फैन हूं: एलन मस्क

नई दिल्ली, 21 जूनः Elon Musk Meet PM Modi: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजकीय यात्रा के लिए अमेरिका पहुंच गए हैं। यहां उन्होंने तमाम हस्तियों संग मुलाकात की। इस दौरान न्यूयॉर्क में पीएम मोदी ने टेस्ला और स्पेस एक्स सीईओ एलन मस्क संग मुलाकात की। मुलाकात को लेकर एलन मस्क ने कहा कि, पीएम निवेश के लिए हमेशा प्रेरित करते हैं।

पीएम मोदी से मिलकर काफी खुशी हुई

उन्होंने कहा कि, मैं भारत के भविष्य को लेकर काफी उत्साहित हूं। दुनिया के अन्य देशों के मुकाबले भारत के पास सबसे अधिक संभावनाएं हैं। प्रधानमंत्री वास्तव में भारत की परवाह करते हैं इसलिए महत्वपूर्ण निवेश के लिए वे हमें लगातार प्रेरित करते हैं। मैं उन्हें काफी पसंद करता हूं। पीएम मोदी से मिलकर काफी खुशी हुई। मैं उनका फैन हूं।

स्टारलिंक लॉन्च करने की योजना

मस्क ने आगे कहा कि पीएम मोदी वास्तव में भारत के लिए सही चीजें करना चाहते हैं। प्रधानमंत्री खुले विचारों के हैं। वे हमेशा नई कंपनियों का समर्थन करते हैं। वे हमेशा सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कंपनियों से भारत को लाभ कैसे हो। मैं अगले साल दोबारा भारत जाने की योजना बना रहा हूं।

मुझे उम्मीद है कि हम जल्द ही भारत में भी स्टारलिंक लॉन्च करेंगे। मुझे लगता है कि स्टारलिंक इंटरनेट के वजह से भारत के ग्रामीण और दूरदराज के इलाकों में लोगों को मदद मिलेगी। मस्क ने कहा कि इस साल के अंत तक भारत में टेस्ला के लिए जगह पक्की कर लेंगे। प्रधानमंत्री काफी साल पहले टेस्ला के प्लांट आए थे, जहां हमारी मुलाकात हुई थी।

क्या आपने यह पढ़ा…. World Yoga Day 2023: हररोज करें यह 4 योग आसन, आस-पास भी नहीं भटकेगी बीमारियां…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें