Elon musk father news: एलन मस्क के पिता ने अपने बयान से दुनिया को चौंकाया, जानें ऐसा क्या कहा…

Elon musk father news: एलन मस्क के पिता ने कहा है कि उनका अपनी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउस संग शारीरिक संबंध है

नई दिल्ली, 16 जुलाईः Elon musk father news: दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क इन दिनों ट्वीटर की डील रद्द करने को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच एलन मस्क के पिता एरोल मस्क ने चौंका देने वाला बयान दिया हैं। दरअसल टेस्ला प्रमुख के पिता ने पुत्री संग अपने संबंध को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि विश्वास कर पाना थोड़ा मुश्किल हैं। ऐसे में आइए जानें एलन मस्क के पिता ने क्या कहा…

जानकारी के अनुसार 76 वर्षीय एरोल मस्क ने कहा है कि उनका अपनी 35 वर्षीय सौतेली बेटी जाना बेजुइडेनहाउस संग शारीरिक संबंध है और इस जिस्मानी संबंध के कारण उनकी सौतेली बेटी ने उनके दो गुप्त बच्चों को भी जन्म दिया हैं। मस्क के पिता ने कहा कि तीन साल पहले उनकी सौतेली बेटी ने उनके दूसरे गुप्त बच्चे को जन्म दिया था।

क्या आपने यह पढ़ा…. Teesta setalvad news: तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस पार्टी से मिले थे पैसे

Elon musk father news: रिपोर्ट के अनुसार, एरोल मस्क ने एक ब्रिटिश टैब्लॉइड को दिए इंटरव्यू में स्वीकार किया है कि उनका सौतेली बेटी जाना के साथ शारीरिक संबंध है। एरोल मस्क का कहना है कि सौतेली बेटी नेे उनके दो गुप्त संतानों को जन्म भी दिया हैं। सूत्रों के मुताबिक साल 2019 में जाना ने एरोल मस्क की दूसरी संतान (एक बच्ची) को जन्म दिया था।

एलन मस्क के पिता ने बेटी संग जिस्मानी रिश्ते पर बात करते हुए यह भी कहा कि पृथ्वी पर केवल एक ही चीज हैं, और वह यह है कि हम बच्चे पैदा करते हैं। बता दें कि जाना बेजुइडेनहाउट एरोल की दूसरी पत्नी हाइड बेजुइडेनहाउट की बेटी हैं। एरोल मस्क ने हाइड बेजुइडेनहाउट से एलन मस्क की पहली मां मेय हल्दमैन मस्क के अलग होने के बाद साल 1992 में शादी की थी।

Hindi banner 02