Blast in Karachi

Blast in Karachi: पाकिस्तान के करांची में बड़ा धमाका, 12 की मौत, कई घायल

Blast in Karachi: विस्फोट शहर के शेरशाह परचा चौक पर हुआ, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई

नई दिल्ली, 18 नवंबरः Blast in Karachi: पाकिस्तान के करांची में शनिवार को बड़ा धमाका हुआ। यह विस्फोट शहर के शेरशाह परचा चौक पर हुआ, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई वहीं अन्य कई घायल हो गए हैं। शहर के शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो अस्पताल ट्रॉमा सेंटर के प्रमुख डॉ. सबीर मेमन ने पाकिस्तान के जियो न्यूज से पुष्टि की है कि विस्फोट में मरने वालों की संख्या बढ़कर 12 हो गई है। वहीं, चार घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक धमाका इलाके के एक नाले में हुआ है। कहा जा रहा है कि विस्फोट के कारण वहां स्थित एक निजी बैंक की इमारत को काफी नुकसान पहुंचा है। पुलिस का कहना है कि विस्फोट गटर में गैस रिसाव के कारण हुआ था। घटना की सूचना मिलते ही बचाव दल मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

क्या आपने यह पढ़ा….. PM lays foundation stone of ganga expressway: पीएम ने किया गंगा एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास, कही यह बात

पुलिस ने पुष्टि की है कि विस्फोट नाले के अंदर हुआ था। कई लोगों ने कहा कि विस्फोट के कारण स्थानांतरण और अन्य मामले थे। फिलहाल इलाके को खाली करा लिया गया है। एहतियात के तौर पर बम निरोधक दस्ता घटना स्थल पर पहुंच गया हैं। फिलहाल पुलिस द्वारा तलाशी अभियान पूरा करने के बाद ही बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारणों की जांच शुरू कर पाएगा।

Whatsapp Join Banner Eng