Mukesh Ambani Manoj Modi

Mukesh ambani employee big gift: मुकेश अंबानी ने अपने कर्मचारी को गिफ्ट किया आलीशान घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

Mukesh ambani employee big gift: मुकेश अंबानी ने रिलायंस जियो और रिटेल के डायरेक्टर मनोज मोदी को 1500 करोड़ का आलीशन घर गिफ्ट किया

बिजनेस डेस्क, 26 अप्रैलः Mukesh ambani employee big gift: भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी आये दिन चर्चाओं में रहते हैं। फिर चाहे वो पैसों का मामला हो या कोई और। इस बीच मुकेश अंबानी ने अपने एक कर्मचारी को बड़ा तोहफा दिया हैं। दरअसल उन्होंने लंबे समय से रिलायंस इंडस्ट्रीज के कर्मचारी और अपने करीबी लोगों में शुमार मनोज मोदी को एक आलीशान घर भेंट दिया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस घर की कीमत तकरीबन 1500 करोड़ रुपये बताई जा रही हैं। मालूम हो कि मनोज मोदी रिलायंस इंडस्ट्रीज के सबसे भरोसेमंद कर्मचारियों में से एक हैं। मनोज को मुकेश अंबानी केे राइड हैंड के तौर पर भी जाना जाता हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक मनोज मोदी को जो घर गिफ्ट किया गया है, वह 22 मंजिला इमारत हैं। यह मुंबई की प्राइम लोकेशन नेपीन सी रोड पर स्थित हैं। कहा जा रहा है कि मुकेश अंंबानी ने मनोज मोदी को यह इमारत कुछ महीने पहले ही गिफ्ट की हैं। इस भव्य इमारत को वृदांवन नाम दिया गया हैं।

वर्तमान में रिलायंस जियो और रिटेल के डायरेक्टर हैं मनोज मोदी

बता दें कि दशकों से रिलायंस का हिस्सा रहे मनोज मोदी फिलहाल रिलायंस जियो और रिटेल के डायरेक्टर हैं। इस इमारत का हर फ्लोर 8,000 वर्ग फुट का हैं। वहीं इस इमारत के कुल एरिया की बात करें तो यह 1.7 लाख वर्ग फुट हैं। इस इमारत की पहली 7 मंजिलों को कार पार्किंग के लिए रिजर्व रखा गया हैं। कहा जा रहा है कि इमारत में लगा कुछ फर्नीचर इटली से मंगाया गया हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Wrestlers protest update: आज चौथे दिन भी जारी पहलवानों का प्रदर्शन, पुलिस ने कोर्ट में दिया यह बयान

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें