Gautam Adani

Gautam Adani property: अमीरों की लिस्ट में नीचे खिसके गौतम अडानी, जानें अब कितनी है संपत्ति….

Gautam Adani property: गौतम अदाणी की संपत्ति 49.1 बिलियन डॉलर है और वे दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 25वें नंबर पर आ गए हैं

बिजनेस डेस्क, 20 फरवरीः Gautam Adani property: हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आने के बाद से अदाणी ग्रुप के मुखिया गौतम अदाणी मुश्किलों में फंसे हुए हैं। अमीरों की लिस्ट में वे आये-दिन नीचे गिरते जा रहे हैं। इस बीच उनकी संपत्ति 50 बिलियन डॉलर से नीचे आ गई हैं।

ताजा आंकड़ों के अनुसार, गौतम अदाणी की संपत्ति 49.1 बिलियन डॉलर है और वे दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 25वें नंबर पर आ गए हैं। वहीं दूसरी ओर गौतम अदाणी और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बीच की संपत्ति का गैप बढ़ता जा रहा हैं। वैश्विक अमीरों की सूची में मुकेश अंबानी 11वें स्थान पर हैं।

बता दें कि अदाणी ग्रुप के शेयरों अदाणी ग्रीन एनर्जी, अदाणी टोटल गैस, अदाणी ट्रांसमिशन और अदाणी एंटरप्राइजेज के शेयरों को अपने 52 हफ्तों का उच्चम स्तर हासिल करने के लिए संबंधित 410 प्रतिशत वृद्धि की आवश्यकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा….. Murder in karnataka for iPhone: आईफोन का लालची बना हैवान; डिलीवरी बॉय को मारा, फिर जो हुआ उसे सुनकर कांप जाएगी रूंह…

Hindi banner 02