Murder in karnataka for iPhone

Murder in karnataka for iPhone: आईफोन का लालची बना हैवान; डिलीवरी बॉय को मारा, फिर जो हुआ उसे सुनकर कांप जाएगी रूंह…

  • आरोपी ने ई-कॉमर्स वेबसाइड से पुराना आईफोन बुक किया था

Murder in karnataka for iPhone: पैसे ना होने से आरोपी ने डिलीवरी बॉय को उतारा मौत के घाट, बाद में जला दिया शव…

नई दिल्ली, 20 फरवरीः Murder in karnataka for iPhone: आईफोन मोबाइल की लोकप्रियता युवाओं में दिनों-दिन बढ़ती ही जा रहा हैं। नया आईफोन लॉन्च हुआ हो या आईफोन पर भारी डिस्काउंट मिल रहा हो तो लोग इसको खरीदने के लिए टूट पड़ते हैं। इस बीच आईफोन से जुड़ा एक सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। जिसे जानकार आप सभी की रूह कांप जाएंगी। दरअसल एक युवक ने आईफोन के लिए किसी कंपनी के डिलीवरी बॉय को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, मामला दक्षिण राज्य कर्नाटक के हासन का हैं। यहां अरसीकेरे शहर का रहने वाला 20 वर्षीय आरोपी हेमंत सैकेंड हेंड आईफोन खरीदना चाहता था। किंतु खरीदने के लिए उसे पास पैसे नहीं थे। इसके बाद युवक ने एक प्लान बनाया। प्लान के मुताबिक आरोपी ने ई-कॉमर्स वेबसाइड से एक पुराना आईफोन बुक किया।

इस आईफोन को डिलीवर करने की जिम्मेदारी हेमंत नाइक नामक युवक को मिली, जिसकी उम्र 23 साल बताई जा रही हैं। जब हेमंत फोन की डिलीवरी करने आरोपी के घर पहुंचा तो उसने उसे इंतजार करने के लिए कहा और खुद पैसे लेने एक कमरे के अंदर पहुंचा। डिलीवरी बॉय को जरा भी अंदाजा नहीं था कि अब उसके साथ क्या होने वाला हैं।

Advertisement

आरोपी अंदर गया तो पैसे लेने था, किंतु वह पैसे नहीं बल्कि एक धारदार चाकू लेकर आया। मौका ढूंढते ही आरोपी ने डिलीवरी बॉय पर हमला कर दिया और एक के बाद एक चाकू मारकर उसको मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद आरोपी ने डिलीवरी बॉय के शव को तीन दिनों तक अपने घर में ही रखा।

आरोपी की हैवानियत इतने पर कायम नहीं थी। इसके बाद उसने मौका ढूंढकर सुबह तकरीबन चार बजे शव को बोरे में रखकर अपनी स्कूटी पर लादकर बाहर निकालने में कामयाब रहा। पुलिस के बताए मुताबिक, डिलीवरी बॉय का शव एक रेलवे स्टेशन के पास आधा जला हुआ मिला। आरोपी ने शव को जलाने के लिए पेट्रोल भी खरीदा था। घटना 7 फरवरी की बताई जा रही हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Firing in patna: पटना में दबंगों ने पांच लोगों को मारी गोली; जानिए क्या है पूरा मामला…

Hindi banner 02