Firing in patna

Firing in patna: पटना में दबंगों ने पांच लोगों को मारी गोली; जानिए क्या है पूरा मामला…

Firing in patna: घटना में अब तक 02 लोगों की हुई मौैत, गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर और गाड़ियों में लगा दी आग…

नई दिल्ली, 20 फरवरीः Firing in patna: बिहार की राजधानी पटना में पार्किंग को लेकर शुरू हुए विवाद ने भयानक झगड़े का रूप ले लिया हैं। दरअसल, इस घटना में पांच लोगों को गोली मार दी गई हैं। जिसमें अब तक दो लोगों की मौत हो चुकी हैं। वहीं अन्य तीनों की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

वहीं दूसरी ओर, गोलीबारी होने के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर और गाड़ियों में आग लगा दी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। भीड़ ने पुलिस पर पत्थरबाजी शुरू कर दी जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। मामले में अभी तक पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला

बता दें कि इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों ने बताया कि जेठुली में उमेश राय नामक एक दबंग व्यक्ति रहता हैं। जिसका काम लोगों की जमीन हड़प कर गलत तरीके से पैसा कमाना हैं। उमेश के कई राजनीतिक पार्टियों संग भी अच्छे संबंध हैं। उसी से पार्किंग से गाड़ी निकालने को लेकर झड़प हो गई।

हुआ यूं कि मृतक के परिजनों का जहां पार्किंग स्थल है, वहीं पर उमेश राय अपने ट्रैक्टर से गिट्टी गिरा रहे थे। जिसके कारण पार्किंग स्थल का रास्ता ब्लॉक हो गया और गाड़ी निकालने को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसके बाद दबंग उमेश राय के लोगों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी, जिसमें पांच लोगों को गोली लग गई। फिलहाल मामले में जांच जारी हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of eating cucumber: खीरा एक फायदे अनेक, जानें इसे रोज खाने से क्या लाभ मिलेंगे…

Hindi banner 02