Gautam Adani

Gautam Adani becomes Asia’s richest person: एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडाणी, मुकेश अंबानी को छोड़ा पीछे

Gautam Adani becomes Asia’s richest person: गौतम अडाणी के संपत्ति में 1808 प्रतिशत का इजाफा हुआ हैं

बिजनेस डेस्क, 24 नवंबरः Gautam Adani becomes Asia’s richest person: देश के जानेमाने बिजनेसमैन गौतम अडाणी मुकेश अंबानी को पछाड़ते हुए एशिया के सबसे धनी व्यक्ति बन गए हैं। गौतम अडाणी के संपत्ति में 1808 प्रतिशत का इजाफा हुआ हैं। उन्होंने रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष मुकेश अंबानी को पीछे छोड़ दिया हैं।

Gautam Adani becomes Asia’s richest person: ब्लूमबर्ग के पास सार्वजनिक रूप से उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक इससे पहले गौतम अडाणी 88.8 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ मुकेश अंबानी की 91 अरब डॉलर की संपत्ति से पीछे चल रहे थे। पिछले 20 महीनों में गौतम अडाणी की कुल संपत्ति में 1808 प्रतिशत यानी 83.89 बिलियन अमरीकी डॉलर से अधिक की वृद्धि देखी गई।

क्या आपने यह पढ़ा…. GM C R visited JNPT: महाप्रबंधक मध्य रेल ने जेएनपीटी का किया दौरा

Gautam Adani becomes Asia’s richest person: ब्लूमबर्ग इंडेक्स के मुताबिक अंबानी 96.3 अरब डॉलर की नेटवर्थ के साथ दुनिया के अमीरों की लिस्ट में 11 वें नंबर पर थे। इस साल उनकी नेटवर्थ में 19.6 अरब डॉलर का इजाफा हुआ हैं। हाल ही में अंबानी 100 अरब डॉलर के एलीट क्लब में शामिल हो गए थे लेकिन इसके बाद से उनकी नेटवर्थ में गिरावट आई हैं और अब उनके सिर से एशिया के सबसे बड़े रईस होने का ताज छिन गया हैं।

Whatsapp Join Banner Eng