download 1

CNG-PNG rate down: मुश्किलों में फंसे अडानी ने लाखों लोगों को दी राहत, इतने रूपए घटाएं सीएनजी-पीएनजी के दाम

CNG-PNG rate down: अडानी टोटल ने सीएनजी की कीमत में 8.13 प्रति किलोग्राम और पीएनजी की कीमत में 5.06 प्रति एससीएम की कटौती कर दी

बिजनेस डेस्क, 08 अप्रैलः CNG-PNG rate down: गाड़ियों-घरों में इस्तेमाल होने वाली सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में कटौती प्रारंभ हो गई हैं। मालूम हो कि केंद्र सरकार ने इसकी नई कीमतों को तय करने के लिए नए फॉर्मूले को अनुमति दे दी हैं। इस निर्णय से सीएनजी और पीएनजी की कीमतों में 10 प्रतिशत तक की कमी आ जाएगी। इस बीच मुश्किलों में फंसे गौतम अडानी ने 10 लाख लोगों को बड़ी राहत दी हैं।

जानकारी के अनुसार, अडानी टोटल गैस लिमिटेड ने सीएनजी-पीएनजी की कीमतों में कटौती का ऐलान किया हैं। अडानी टोटल ने सीएनजी की कीमत में 8.13 प्रति किलोग्राम और पीएनजी की कीमत में 5.06 प्रति एससीएम की कटौती कर दी हैं। कंपनी द्वारा बताया गया हैै कि इसका लाभ आपको रात 12 बजे से मिलने लगा हैं।

10 लाख लोगों को फायदा…

अडानी टोटल की ओर से जारी प्रेस रिलीज के मुताबिक, उन्होंने सरकार के फैसले का स्वागत करते हुए यह निर्णय लिया हैं। इस फैसले का लाभ अडानी टोटल गैस के ग्राहकों को मिलेगा। पीएनजी की कीमत में कटौती का लाभ 7 लाख घरों को और सीएनजी की कीमतों में कटौती का लाभ 3 लाख ग्राहकों को रोजाना मिलेगा।

क्या आपनेे यह पढ़ा…. Draupadi murmu in sukhoi jet: एयरफोर्स पायलट की पोशाक में नजर आईं द्रौपदी मुर्मू, ऐसा करने वाली बनी दूसरी महिला प्रेसिडेंट

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें