Banner DKA 600x337 1

Apple store open in India: भारत के पहले एपल स्टोर का सीईओ टिम कुक ने किया उद्घाटन, कही यह बात

Apple store open in India: यह एक लंबी यात्रा रही है, मुझे खुशी है कि एपल भारत में अपना स्टोर खोल रहा हैः एपल के सीईओ टिम कुक

नई दिल्ली, 18 अप्रैलः Apple store open in India: आईफोन निर्माता एपल ने मंगलवार को भारत में अपने पहले एपल स्टोर की शुरुआत कर दी है। एपल के सीईओ टिम कुक ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में भारत के पहले एपल स्टोर का उद्घाटन किया। सीईओ टिम कुक ने उद्घाटन करते हुए भारत में एपल के पहले रिटेल स्टोर ने ग्राहकों के लिए दरवाजे खोले।

जानकारी के अनुसार, यह स्टोर 20,000 वर्ग फुट क्षेत्र में फैला हुआ है। एपल स्टोर का डिजाइन काफी शानदार और एनर्जी-एफिशिएंट है। एपल स्टोर को रिन्यूएबल एनर्जी के हिसाब से डिजाइन किया गया है। यानी यह पूरी तरह से रिन्यूएबल एनर्जी पर चलता है। स्टोर में न के बराबर लाइट का इस्तेमाल किया गया है।

एपल सीईओ ने ग्राहकों के लिए खोले दरवाजे

भारत के पहले एपल स्टोर का उद्घाटन कंपनी के सीईओ टिम कुक ने नए अंदाज में किया। टिम में स्टोर का दरवाजा खोलकर ग्राहकों का स्वागत किया। बता दें कि एपल ने भारत में पहली बार 1984 में Macintosh को पेश किया था और अब 25 साल बाद पहला एपल स्टोर एपल BKC, मुंबई में खोला गया है। एपल के सीईओ टिम कुक ने कहा , ”यह एक लंबी यात्रा रही है, मुझे खुशी है कि एपल भारत में अपना स्टोर खोल रहा है।”

क्या आपने यह पढ़ा…. Benefits of mango juice: आज ही डाइट में शामिल करें आम का रस, मिलेंगे यह गजब के फायदे

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें