viral

Ayush Fact Check: आपका ऑक्सीजन लेवल गिर रहा है इंतज़ार मत कीजिए यह दवा तुरंत लीजिये ? जानिए इस दवा का सच क्या है

Ayush Fact Check: सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही एक पोस्ट जिसमें ऑक्सीजन की कमी के लिए दवा बताई गई है , जिससे ऑक्सीजन लेवल तुरंत बढ़ने का दावा किया गया है.

अहमदाबाद, 02 मई: Ayush Fact Check: आजकल सोशल मीडिया पर बहुत से भ्रामक सुझाव लोग बिना सोचे समझे एक दूसरे को फॉरवर्ड करते रहते है और कुछ लोग इसका उपयोग भी कर डालते है बिना सोचे समझे या बिना किसी एक्सपर्ट से सुझाव लिए बिना ऐसा ही मैसेज लोगो में चर्चा का विषय बना हुआ है और हो भी क्यों नही जो आजकल कोरोना काल मे लोगो का ऑक्सीजन लेवल डाउन हो रहा है.

Whatsapp Join Banner Eng

इस मैसेज में लिखा है
ऑक्सीजन लेवल गिर रहा है तो ऑक्सीजन मिलने का इंतजार मत कीजिये यह गोली दिन में 3 बार लीजिये आपका ऑक्सीजन मेंटेन हो जाएगा जो हमेशा बना रहेगा यह एक आयुर्वेदिक मेडिसीन है आक्सीजन ढूढ़ने में समय बर्वाद मत करे।

इस वायरल मैसेज को आयुष मंत्रालय ने चेक किया और पाया कि यह दावा पूरी तरह भ्रामक और झूठी खबर है । दरसल यह असत्यापित स्त्रोतो द्वारा पब्लिश की गई है। आप ऐसे भ्रामक और झूठी खबरो से बचें

Ayush Fact Check: सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही एक पोस्ट जिसमें ऑक्सीजन की कमी के लिए दवा बताई गई है , जिससे ऑक्सीजन लेवल तुरंत बढ़ने का दावा किया गया है; दरसल असत्यापित स्त्रोतों द्वारा पब्लिश की गई है।

यह भी पढ़े…..Fact chek: नाक में नींबू का रस डालने से तुरंत कोरोना वायरस का हो जाएगा खात्मा ? जानें वायरल वीडियो की सच्चाई

ADVT Dental Titanium