Yogi

Yogi government action mode against miscreants: उपद्रवियों के खिलाफ एक्शन मोड में योगी सरकार, लिया यह महत्वपूर्ण निर्णय

Yogi government action mode against miscreants: उपद्रवियों से क्षतिग्रस्त गाड़ियों की कीमत वसूलने की तैयारी में योगी सरकार

लखनऊ, 15 जूनः Yogi government action mode against miscreants: अटाला उपद्रव के दौरान एक दर्जन से अधिक वाहनों को आग के हवाले करने वाले उपद्रवियों से नुकसान की भरपाई करने की तैयारी की जा रही है। जिला प्रशासन व पुलिस विभाग द्वारा संभागीय परिवहन अधिकारी को क्षतिग्रस्त गाड़ियों की एक सूची सौंपी गई है, जिसमें गाड़ियों का मूल्यांकन करने का निर्देश दिया गया है।

Yogi government action mode against miscreants: कानपुर व प्रयागराज में हुई हिंसा के बाद सूबे की योगी सरकार उपद्रवियों के खिलाफ एक्शन मो़ड में है। सरकार ने पहले ही कह दिया है कि सरकारी अथवा निजी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले उपद्रवियों से नुकसान की भरपाई की जाएगी।

Yogi government action mode against miscreants: विगत 10 जून को अटाला में जुमे की नमाज के बाद उपद्रवियों द्वारा पुलिस पर पथराव किया गया था। वहीं सूत्रों की मानें तो आरटीओ द्वारा क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियों की कुल कीमत चार से पांच लाख बताई गई है।

क्या आपने यह पढ़ा… Workshop on guidance & counciling at vcw varanasi: निर्देशन और परामर्श; नये आयाम, हस्तक्षेप और रणनीतियाँ पर आयोजित कार्यशाला का दूसरा दिन

इस दौरान उपद्रवियों ने अटाला क्षेत्र में सड़कों पर खड़ी एक दर्जन गाड़ियों (कार व बाइक) को निशाना बनाया था। इनमें कई कारों के जहांशीशे तोडे़ गए थे, वहीं मोटरसाइकिलों को आग केहवाले कर दिया गया था। यही हीं उपद्रवियों ने पीएसी की गाड़ी में भी आग लगा दी थी। प्रशासन अब वाहनों को हुई क्षति का मूल्यांकन करा रहा है। इसके लिए उसने आरटीओ को क्षतिग्रस्त गाड़ियों की सूची सौंपी है।

Hindi banner 02