Yogi

Yogi adityanath speech: पीएम मोदी ने जो वादा किया था वह करके दिखाया: CM योगी

Yogi adityanath speech: 2014 के पहले सरकार के प्रति एक अविश्वास का वातावरण था- सीएम योगी

लखनऊ, 01 जूनः Yogi adityanath speech: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को सम्मानित किया और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी किए गए पत्रक का विमोचन किया। केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरा होने पर के मौके पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित (Yogi adityanath speech) करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर वार किया। 

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2014 के पहले सरकार के प्रति एक अविश्वास का वातावरण था। देश के एक क्षेत्र में अलगाववाद, भ्रष्टाचार था। गरीबी हटाओं के नारे दशकों से देश में लग रहे थे लेकिन इसके समाधान के लिए कोई ठोस प्रयास नहीं किया गया लेकिन PM ने 2014 के बाद जो भी कहा वो करके दिखाया।

क्या आपने यह पढ़ा…. Arvind kejriwal targets central government: कश्मीरी पंडितों को लेकर अरविंद केजरीवाल ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कही यह बात

Yogi adityanath speech: सीएम योगी ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के तहत राज्य के 1.67 करोड़ परिवारों को इसका लाभ प्राप्त हुआ है। सरकार ने इस बार के बजट में हर उज्जवला योजना के लाभार्थी परिवार को होली और दिवाली में मुफ्त गैस सिलेंडर को उपलब्ध कराने का काम राज्य सरकार करेगी।

Hindi banner 02