Arvind Kejariwal

Arvind kejriwal targets central government: कश्मीरी पंडितों को लेकर अरविंद केजरीवाल ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कही यह बात

Arvind kejriwal targets central government: आज कश्मीरी पंडितों के साथ वही हो रहा है जो 90 के दशक में हुआ था: केजरीवाल

नई दिल्ली, 01 जूनः Arvind kejriwal targets central government: जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से एक बार कश्मीरी पंडितों को निशाना बनाया जा रहा है। इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा (Arvind kejriwal targets central governmen) है।

केजरीवाल ने कहा कि कश्मीरी पंडित दुखी हैं और उनकी एक ही मांग है कि उनको आतंकवादियों से सुरक्षा दी जाए। वे हिम्मत करके कश्मीर में बसे थे लेकिन उनके साथ वही हो रहा है जो 90 के दशक में हुआ था। उन्हें चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है, घरों में घुसकर मारा जा रहा है।

Arvind kejriwal targets central government: इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब वे इसका विरोध करते हैं तो उनकी अवाज़ को दबाया जाता है। इसी साल 16 कश्मीरी पंडितों को चुन-चुनकर मारा गया। कश्मीरी पंडित वापस कश्मीर में आना चाहते हैं. वह उनकी जन्मभूमी है लेकिन वे दूसरे राज्य में जाने को मजबूर हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. CR GM inspects new deccan queen train: मध्य रेल के महाप्रबंधक ने एलएचबी कोचों वाली नई डेक्कन क्वीन ट्रेन का निरीक्षण किया

गौरतलब है कि इससे पहले राहुल भट्ट की हत्या को लेकर केजरीवाल ने कहा था कि मेरी सरकार से गुजारिश है कि कश्मीरी पंडितो को वापस कश्मीर में बसाने के लिए जो भी सुरक्षा व्यवस्था करनी पड़े, जितना भी खर्च हो वो किया जाए। आतंकी समझ ले कि अगर उन्होंने कश्मीरी पंडितों की तरफ गलत इरादे से देखा भी तो उन्हें भारत बख्शेगा नहीं।

Hindi banner 02