Yogi

Yogi Adityanath On Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले पर योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान, कहा- मस्जिद के अंदर…

Yogi Adityanath On Gyanvapi Case: मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ, 31 जुलाईः Yogi Adityanath On Gyanvapi Case: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ज्ञानवापी मामले पर बड़ा बयान दिया हैं। दरअसल उन्होंने कहा है कि, मस्जिद के अंदर त्रिशूल क्या कर रहा था। मस्जिद कहेंगे तो फिर विवाद होगा। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि भगवान ने जिसको दृष्टि दी है वो देखे ना त्रिशूल मस्जिद के अंदर क्या कर रहा है, हमने तो नहीं रखा है ना।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ज्योर्तिलिंग है देव प्रतिमाएं हैं। दीवारें चिल्ला-चिल्लाकर क्या कह रही हैं। मुझे लगता है कि ये प्रस्ताव मुस्लिम समाज की ओर से आना चाहिए कि ऐतिहासिक गलती हुई है और उस गलती के लिए हम चाहते हैं समाधान हो। उन्होंने यह बातें एएनआई के पॉडकास्ट में पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

मुख्यमंत्री के बयान का संत समाज ने किया स्वागत

ज्ञानवापी को लेकर योगी आदित्यनाथ के बयान का संत समाज ने स्वागत किया हैं। अखिल भारतीय संत समिति महामंत्री स्वामी जितेन्द्रानंद सरस्वती ने कहा कि, ज्ञानवापी का संघर्ष लंबा हो चला है, मुस्लिम समाज को पहल करने की आवश्यकता हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Firing in Jaipur-Mumbai passenger train: जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में हुई गोलीबारी, इतने लोगों की गई जान…

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें