Firing in Jaipur-Mumbai passenger train: जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में हुई गोलीबारी, इतने लोगों की गई जान…

Firing in Jaipur-Mumbai passenger train: घटना में एक आरपीएफ का एएसआई सहित कुल 4 लोगों की मौत हो गई

मुंबई, 31 जुलाईः Firing in Jaipur-Mumbai passenger train: मुंबई के पालघर में आज बड़ा हादसा हुआ हैं। दरअसल यहां जयपुर-मुंबई पैसेंजर ट्रेन में गोलीबारी हुई हैं। घटना में चार लोगों की मौत हो गई हैं। कहा जा रहा है कि ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी। मृतकों में एक आरपीएफ का एएसआई सहित 3 यात्री शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, आरपीएफ के कॉन्स्टेबल ने ही सबको गोलियां मारी हैं। घटना वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच हुई। मुंबई के जवानों ने आरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर लिया और उसके बाद आरोपी को बोरीवली पुलिस स्टेशन में लाया गया। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी की मंशा क्या थी और क्यों उसने यह गोली चलाई।

पढ़ें पूरा मामला…

बता दें कि घटना जयपुर एक्सप्रेस के कोच नंबर बी 5 में हुई हैं। आरपीएफ का जवान और एएसआई दोनों ट्रेन में सफर कर रहे थे। इसी दौरान कांस्टेबल ने एएसआई टीकाराम पर अचानक गोली चला दी। एएसआई के अलावा अन्य 3 नागरिकों के हताहत होने की भी सूचना है। फिलहाल सभी शवों को बोरीवली स्टेशन पर रखा हुआ हैं।

क्या आपने यह पढ़ा…. Railway Staff Management: रेलवे कर्मचारियों के अनुकरणीय प्रयासों ने यात्रियों के लिए आरामदायक यात्रा सुनिश्चित की

Hindi banner 02
देश की आवाज की खबरें फेसबुक पर पाने के लिए फेसबुक पेज को लाइक करें